Breaking News
Home / ताजा खबर / बोनी कपूर के बर्थडे पर देखें 8 अनदेखी तस्वीरें, बेटी जान्हवी ने शेयर कर लिखा प्यारा पोस्ट

बोनी कपूर के बर्थडे पर देखें 8 अनदेखी तस्वीरें, बेटी जान्हवी ने शेयर कर लिखा प्यारा पोस्ट

 सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  बोनी कपूर आज अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं । इस मौके पर बेटी जान्हवी कपूर, खुशी कपूर सहित उनके परिवार के लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी । जान्हवी ने अपने पिता की 10 अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं । जान्हवी कपूर ने इस पोस्ट के साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

जान्हवी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थ डे पापा। आप हमेशा पूछते हैं कि मैं अपनी एनर्जी कहां से पाती हूं। मैं आप से ये एनर्जी हासिल करती हूं पापा। मैंने हर दिन आपको अपने काम को प्यार और पैशन से करते देखा है। मैंने आपको गिरते देखा है, लेकिन फिर और मजबूत होकर उठते देखा है।’


 

मैंने जितने भी लोगों को देखा है, आप उनमें बेस्ट हो। आप मुझे प्रेरित करते हैं। हौसला बढ़ाते हैं। आप हमेशा मेरे लिए बेस्ट डैड रहे, लेकिन अब आप मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। मैं आप से प्यार करती हूं। मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी। आप दुनिया की सारी खुशियों के काबिल हैं। मैं उम्मीद करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि इस साल आपको हर खुशी मिले।

जान्हवी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक तस्वीर में बोनी अपनी बेटी को किस करते नजर आ रहे हैं । कुछ अन्य फोटो में बोनी श्रीदेवी के साथ भी दिख रहे हैं । वहीं कुछ तस्वीरें बोनी के बचपन की तो कुछ उनकी जवानी की हैं । एक फोटो में बोनी अपने चारों बच्चों के साथ दिख रहे हैं ।


 

बोनी और श्रीदेवी ने 1996 में शादी की थी । दोनों की लव स्टोरी बहुत मशहूर है। वहीं बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना शौरी से शादी की थी। साल 1985 में अर्जुन कपूर का जन्म हुआ और साल 1987 में उनकी बहन अंशुला का। लेकिन कुछ साल बाद बोनी और श्रीदेवी करीब आ गए ।

मोना कपूर ने कहा था- बोनी को अब मेरी नहीं किसी और की जरूरत थी। दूसरा मौका देने के लिए रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा था क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो चुकी थीं। उनका रिश्ता कायम हो चुका था। मेरा इससे बाहर निकलना ही बेहतर था।’ उन्होंने इस रिश्ते के दर्द को चुपचाप बर्दाश्त कर लिया।


 

मोना ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि दोनों की शादी का बच्चों पर भी बुरा असर पड़ा। मेरा बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला तब स्कूल में थे। स्कूल में मेरे बच्चों को बुरे-बुरे तानों का सामना करना पड़ा लेकिन वे स्ट्रॉन्ग बने और पूरी कंडीशन को समझा। श्रीदेवी से शादी करने के बाद बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे।

https://www.youtube.com/watch?v=Yg8VkZzCgz0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com