Breaking News
Home / ताजा खबर / गरीबों को खाना बांटते स्पॉट हुआ जान्हवी कपूर का ये हीरो, तस्वीरें देख फैंस कर रहे तारीफ

गरीबों को खाना बांटते स्पॉट हुआ जान्हवी कपूर का ये हीरो, तस्वीरें देख फैंस कर रहे तारीफ

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  अभिनेता ईशान खट्टर ने कम ही समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। ईशान अक्सर पेपराजी के कैमरों में कैद होते हैं। अब ईशान कुछ ऐसा करते हुए देखे गए जिसकी चर्चा होना तो लाजिमी है। यही नहीं तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं।

मुंबई में ईशान खट्टर गरीबों को खाना बांटते दिखाई दिए। इसी दौरान की कुछ तस्वीरें आई हैं। ईशान जमीन पर बैठे हैं। उनके हाथ में बैग है जिसमें खाना रखा है। ईशान बैग से खाना निकालकर बच्चों और महिला को दे रहे हैं।

इससे पहले ईशान कार से निकलते हैं और फोटोग्राफर्स को पोज देने से भी नहीं कतराते। बहरहाल ईशान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


अभिनेता ईशान खट्टर ‘धड़क’ और ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। ‘धड़क’ फिल्म में वो जाह्नवी कपूर के साथ नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। कम ही लोगों को पता है कि ईशान ने साल 2005 में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था।

ईशान अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं। साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में ईशान ने शाहिद कपूर के साथ काम किया था। उस वक्त ईशान की उम्र महज 10 साल थी। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अमृता राव की मुख्य भूमिका थी।

https://www.youtube.com/watch?v=m-FfBfK_N60&t=6s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com