Breaking News
Home / ताजा खबर / बरसात ने शूटिंग में डाला खलल, रणवीर और आलिया ने की गंगा में बोटिंग

बरसात ने शूटिंग में डाला खलल, रणवीर और आलिया ने की गंगा में बोटिंग

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  फिल्म की शूटिंग के लिए काशी पहुंचे आलिया और रणवीर की जोड़ी की एक झलक पाने के लिए पहुंचे समर्थकों को निराश लौटना पड़ा। बरसात के कारण तय शेड्यूल की शूटिंग शुक्रवार को कैंसिल करनी पड़ी। फिल्म के कुछ दृश्यों को इनडोर ही फिल्माया गया।

हालांकि बरसात अधिक होने के कारण चेतसिंह किले में शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। रणवीर और आलिया गुरुवार को फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे।


शुक्रवार को रणबीर और आलिया की आने वाली एक फिल्म की शूटिंग के लिए चेतसिंह किले में सेट लगाया गया लेकिन लगातार हो रही बरसात के कारण कई बार शूटिंग को रोकना पड़ा। इसके चलते दोनों कलाकारों ने बनारस के घाटों पर जमकर मस्ती। गंगा में बोटिंग करते हुए दोनों कलाकार गुलेरिया कोठी पहुंचे।

घाट पर मौजूद लोगों ने दोनों कलाकारों को देखा तो उन्होंने सेल्फी लेने का प्रयास किया लेकिन सुरक्षाकर्मियों के कारण वह नजदीक नहीं जा सके। फिल्म की यूनिट से जुड़े लोगों ने बताया कि चेतसिंह किले में शूटिंग नहीं होने के कारण गुलेरिया कोठी में फिल्म के कुछ सीन को फिल्माया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग बनारस में कई जगहों पर होनी है। इसमें शहर के कई स्थानों को चिन्हित किया गया है।
https://www.youtube.com/watch?v=m-FfBfK_N60&t=59s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com