Breaking News
Home / ताजा खबर / बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हम जो दिखते हैं बिल्कुल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जैसे…

बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हम जो दिखते हैं बिल्कुल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जैसे…

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे जिनका असली नाम सुयश पांडे है, 26 सितंबर को चंकी 57 साल के हो गए हैं, लोग उन्हें उनके स्क्रीन नेम से ही जानते हैं. साल 1981 में फिल्म रॉकी से अपने करियर की शुरुआत की थी, 1987 से लेकर 1993 तक उनकी फिल्में हिंदी सिनेमा में अच्छी चलीं. लेकिन फिर अचानक उनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप होना शुरू हो गईं. उसके बाद उन्होंने बांग्लादेशी सिनेमा की ओर रुख कर लिया. वहां पर उनकी फिल्मों ने जबरदस्त बिजनेस किया और वह मशहूर हो गया.

चंकी पांडे को बांग्लादेश का अमिताभ बच्चन कहा जाता है क्योंकि वह भारत में चाहे कितने ही फ्लॉप रहे हों लेकिन बांग्लादेश में उनकी पॉपुलैरिटी काफी है. वहां पर उनकी तमाम फिल्में सुपरहिट रही हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान फिल्म तेजाब के मुन्ना के किरदार से मिली थी.


 

चंकी के बारे में एक और ऐसी बात है जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. चंकी पांडे को एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका चेहरा कुछ हद तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलती है. सोशल मीडिया पर जब भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को ट्रोल किया जाता है तो उनमें कुछ मीम्स चंकी पांडे को जोड़ कर भी बनाए जाते हैं. 26 सितंबर 1962 को जन्मे चंकी के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने 1986 में एक्टिंग स्कूल में सिखाने का काम किया है. वह अक्षय कुमार जैसे तमाम दिग्गज कलाकारों से सीनियर हैं.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/JoGFZ98KOUs

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com