Breaking News
Home / अपराध / कुछ दिन पहले हुये पति – पत्नी हत्या में आया नया मोड़ ?
bihar news

कुछ दिन पहले हुये पति – पत्नी हत्या में आया नया मोड़ ?

वरुण ठाकुर की रिपोर्ट-
समरी थाना अंतर्गत बस्तवाडा डीह टोला निवासी सोनदाई देवी एंव प्रदीप ठाकुर की का प्रशासन ने शर्ट- सर्किट के कारण मौत का खुलासा की थी। लेकिन उनके द्वारा पुलिस को जो बयान दिया गया था उसका विडियो वायरल हो गया है इस विडियो नेपूर इलाके में सनसनी फैला दी है। 21अक्टूबर 2018 को जब रात को अपने ही घर में सोने के लिए गये तब हत्यारे ने बाहर से गेट को बंद कर दिया. बिजली का मेन तार काट दिया । घर के भिडीलेटर से मिट्टी का तेल और केमिकल फैंक कर वही से आग लगा दिया गया।

bihar news

प्रदीप ठाकुर जो की इस दुनिया में नहीं रहे उन्होने गेट को खोलने की खूब कोशिश की लेकिन गेट तो बाहर से बंद था । बाद में उन्होने ग्रिल वाली खिड़की से कूद कर बाहर निकले और गेट खोलकर अपनी पत्नी को भी बाहर निकाले । लेकिन उसी रोज इलाज के दौरान सोनदाई देवी कि मौत हो गई। और 6 दिनों के बाद प्रदीप ठाकुर ने भी दम तोड़ दिया। विडियो मिलने के बाद आज प्रदीप ठाकुर के ससुर महेश ठाकुर ने बताया कि हमारे बेटी और जमाई को कुछ लोगों ने आपसी मतभेद के कारण जिंदा जला दिया और प्रशासन इसे शर्ट – सर्किट का मामला बताती रही । लेकिन अब हम नहीं छोड़ेगे ।

 

bihar news

पुलिस भी गरीब का नहीं है चंद पैसों में बिक जाते है वहीं उनका बेटा अभिजीत ठाकुर रोते हुये बता रहा था कि कितनी बेरहमी से मेरे माता – पिता को मार डाला । हमें न्याय पालिका पर भरोसा है हम आगे कि कारवाई करेंगे।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com