Breaking News
Home / मनोरंजन / Aamir Khan ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर उठाया ये बड़ा कदम, फिल्म की रिलीज तक इस वजह से नहीं ऑन करेंगे अपना मोबाइल फोन

Aamir Khan ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर उठाया ये बड़ा कदम, फिल्म की रिलीज तक इस वजह से नहीं ऑन करेंगे अपना मोबाइल फोन

Bollywood के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस एक्टर आमिर खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने हैं। आमिर ने अपने करियर में न जानें कितनी हिट फिल्में दी हैं। वह अपने काम में परफेक्शन की वजह से ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं। अपने काम को लेकर जरा भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि, आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच अब आमिर को लेकर एक और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यकीन मानिए इसके सुनकर आप भी आमिर के काम करने के तरीके को लेकर उनके फैन हो जाएंगे।

आमिर खान हमेशा ही कुछ हटकर करने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, इस उनको लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है कि उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है। आमिर ने अपने फोन से दूरी बनाने का फैसला इसलिए लिया, क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि यह लगातार उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है।

ये बात सभी जानते हैं कि आमिर अपने काम को लेकर कितने गंभीर रहते हैं। वहीं, वह अपने हर रोल में पूरी तरह के ढल जाने की पूरी कोशिश करते हैं। ऐसे में उन्हें महसूस हो रहा था कि कहीं न ​कहीं उनका फोन उनके और उनके काम के बीच आ रहा है ऐसे में उन्होंने फिलहाल कुछ वक्त के लिए अपने फोन से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी नज़र आएंगी। इससे पहले भी दोनों एक साथ फिल्म ‘3 इडियट्स’ में काम कर चुके हैं। दोनों के एक साथ फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

#amirkhan. #Bollywood.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com