Breaking News
Home / ताजा खबर / अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा शादी मम्मी की पसंद से करुँगा …

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा शादी मम्मी की पसंद से करुँगा …

सेंट्रल टेस्क पूजा:-   बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हमेशा से मम्माज बॉय कहलाए जाते हैं. उनका कहना है कि वो अपनी मम्मी के बेहद करीबा हैं और उनसे हर बाते शेयर करते हैं. जल्द ही वो फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म से पहले कार्तिक अपनी फिल्म की कास्ट के साथ रैंप पर वॉक करते भी नजर आए. कार्तिक का नाम अक्सर सारा अली खान और अनन्या पांडे संग जोड़ा जाता है, उनसे यह पूछा गया कि क्या हाल-फिलहाल में उनकी शादी करने का कोई प्लान है?


 

इस पर कार्तिक ने कहा, “मुझे यह मम्मी से पूछना पड़ेगा. अभी मैं अपने करियर पर ध्यान लगा रहा हूं.” कार्तिक आर्यन आने वाले समय में ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे, उनका कहना है कि फिलहाल उनके पास प्यार के लिए कोई वक्त नहीं है, अभी उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर है.कार्तिक ने कहा, “हम जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे.” कार्तिक और फिल्म में उनके सह-कलाकार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने बुधवार को फिल्म के पोस्टर के बारे में बताया.

बता दें कि डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के ब्राइडल कलेक्शन की लॉन्चिंग पर कार्तिक ने भूमि और अनन्या संग मीडिया से बात की. इस दिन, इन तीनों ने शादी के परिधान में सजकर रैम्प वॉक भी किया. अबू और संदीप के लिए शो स्टॉपर भी बने.

https://www.youtube.com/watch?v=MsJvx3gn0R8&t=2s

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com