Breaking News
Home / ताजा खबर / अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री रिद्धी डोगरा का जल्द होगा तलाक

अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री रिद्धी डोगरा का जल्द होगा तलाक

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  फिल्म और टीवी अभिनेता राकेश बापट और अभिनेत्री रिद्धी डोगरा ने 8 साल की शादी को तोड़ने का मन बना लिया है। दोनों को मशहूर टीवी सीरियल ‘मर्यादा लेकिन कब तक‘ में मुख्य भूमिका में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2011 में शादी कर ली थी। दोनों की पहली मुलाकात इसी शो में हुई थी। अब दोनों ने एक आधिकारिक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग होने की खबर की पुष्टि कर दी है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

अब इस कपल के बीच चीजें ठीक नहीं हैं, दोनों ने साझा बयान जारी करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया है।  सुत्रों के अनुसार ‘रिद्धी और राकेश ने अपनी शादी बचाने के लिए काफी कोशिशें की लेकिन उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उनके बीच के मतभेद दूर नहीं हो सकते हैं।

उनके बीच कम्पैटबिलिटी को लेकर दिक्कतें इतनी ज्यादा बढ़ गई थीं कि सुलह की कोई गुंजाइश ही नहीं बची थी। दोनों कई महीनों से अलग रह रहे थे। दोनों जल्द ही तलाक के लिए अर्जी देंगे। शायद उनका दोस्त बने रहना ज्यादा बेहतर होगा।

एक मीडिया इंटरव्यू में रिद्धि ने कहा कि, ‘हां, हम अलग रह रहे हैं। ये फैसला हमने मिलकर लिया है और हम एक दूसरे के परिवार का सम्मान और ख्याल रखते हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त है, लेकिन तलाक के बाद भी हमारी दोस्ती नहीं टूटेगी। आप सभी के प्यार के लिए तहेदिल से शुक्रिया।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com