Breaking News
Home / ताजा खबर / गांधी परिवार का हर आदमी किसी न किसी केस में फंसा हुआ है: मोदी

गांधी परिवार का हर आदमी किसी न किसी केस में फंसा हुआ है: मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज रायगढ़ जिले के कोडातराई में एक रैली की, जिसमें प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। मोदी ने बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि मतदाताओं को ‘महामिलावट’ के प्रति सावधान रहना होगा। साथ ही मोदी ने कहा कि गांधी परिवार का हर आदमी किसी न किसी केस में फंसा हुआ है। अधिकतर सदस्य या तो जमानत पर बाहर हैं या उन्हें अग्रिम जमानत मिली हुई है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

मोदी ने कहा,’ मैं आपके बीच एक नए भारत के लिए नया जनादेश मांगने आया हूं। बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार के प्रयासों की बदौलत भारत में गरीबी कम होने लगी है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने खुद को आयुष्मान भारत योजना से अलग और सीबीआई को राज्य में आने पर रोक लगाई है। मैं कांग्रेस सरकार से जानना चाहता हूं कि आखिर वे छत्तीसगढ़ के गरीबों को किस बात की सजा दे रहे हैं।

साथ ही मोदी ने कहा,’ठगी और धोखाधड़ी कांग्रेस की रग-रग में बसी है। छत्तीसगढ़ में इन्होंने किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, अभी तक किसी का ऋण माफ नहीं हुआ। कांग्रेस ने 55 साल में गरीब को बर्बाद किया, देश को गुमराह किया।  हमने गरीबों में नया विश्वास भरा है, नई उम्मीद जगाई है। उसकी उंगली पकड़ के आगे बढ़ने के रास्ते खोजे हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

हमारी सरकार ने श्रमिक परिवारों के लिए, जो घरों में काम करते हैं, सड़कों या घरों के निर्माण में जुटे हैं, मिट्टी या लेबर का काम करते हैं, रिक्शा चलाते हैं, ऐसे करोड़ों लोगों के लिए देश के इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन नाम की एक योजना शुरु की है, उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इस बजट में पीएम किसान सम्मान निधि योजना लेकर आई है। इससे किसानों को साल में 6 हजार रुपये सीधे उनके बैंक खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे।

https://www.youtube.com/channel/UCoez00y_8GqMbkFU05XSr0w

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com