Breaking News
Home / ताजा खबर / सीएम नीतीश कुमार पर फेंके गए आलू-प्याज पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

सीएम नीतीश कुमार पर फेंके गए आलू-प्याज पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

बिहार में हाल ही में एक चुनावी रैली के दौरान सीएम नीतीश कुमार की के ऊपर एक अनजान शख्स ने आलू-प्याज फेंक दिया था। जिसके बाद ये मुद्दा बिहार राजनीति में गरमाया हुआ है। अब इसी घटना को लेकर महागठबंधन से सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है। और इसका विराेध किया। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा चुनावी कि सभा में किसी ने आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की ओर प्याज फेंकी। यह पूर्णत: निंदनीय, अलोकतांत्रिक और अवांछनीय व्यवहार है। लोकतंत्र में प्रतिरोध की अभिव्यक्ति सिर्फ मतदान में होनी चाहिए और इसके अलावा कोई भी तरीका स्वीकार्य नहीं हो सकता।

आपको बता दें कि नीतीश कुमार बुधवार को हरलाखी विस के गंगौर गांव में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। तभी ये  घटना हुई। वहीं आलू प्याज फेंकते देख मुख्यमंत्री ने कहा कि खूब फेंको खूब फेंको। इसके साथ ही सुरक्षा बल और आम जनता के अपील करते हुए कहा कि इस पर आप लोग ध्यान मत दो, सुरक्षा में लगे कर्मी को कहा कि छोड़ दीजिये। दो मिनट छोड़ दीजिए। किसी पर ध्यान मत दीजिये। इसके बाद सीएम ने फिर से भाषण देना शुरू कर दिया।

वहीं घटना को लेकर जेडीयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई पत्थरबाजी की घोर भर्त्सना की है। इस कायरतापूर्ण घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम होगी। पहले दो चरण के मतदान में जनता का रुझान देख अपनी निश्चित हार से हताश, निराश और बेचैन लोगों ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने ये भी कहा  कि ये घटना लोकतंत्र का अपमान है। जिसको लोकतंत्र में विश्वास नहीं हो वही इस तरह की घृणित हरकत को अंजाम दे सकता है। नीतीश कुमार पर फेंका गया पत्थर उनके सिर के बहुत निकट से गुजरा। ऐसे में कोई बड़ी घटना हो सकती थी। बिहार की जनता सब देख रही है। वही लोकतंत्र के इन विरोधियों को उनकी सही जगह दिखाएगी। और 10 नवंबर को नीतीश कुमार की ऐतिहासिक वापसी होगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com