Breaking News
Home / ताजा खबर / केबीसी में गलत जवाब पर सोनाक्षी सिन्हा को मंत्री ने कह दी ये बात…

केबीसी में गलत जवाब पर सोनाक्षी सिन्हा को मंत्री ने कह दी ये बात…

सोनी चैनल पर शो कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा ने गेस्ट एंट्री की थी. शो में सोनाक्षी सिन्हा के दिए एक गलत जवाब की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा रही. सोनाक्षी के इस गलत जवाब पर उत्तर प्रदेश के एक मंत्री का रिएक्शन सामने आया है.

 

https://www.instagram.com/p/B2ekv2zAHES/?utm_source=ig_web_copy_link

श्रम कल्याण परिषद चेयरमैन, मंत्री सुनील भराला ने सोनाक्षी के रामायण से जुड़े सवाल का जवाब ना देने की बात पर कहा, ‘आज मॉडर्न जमाने में इन लोगों को सिर्फ पैसों की पड़ी है. ये सिर्फ पैसा कमाने और उसे अपने ऊपर लुटाने पर ध्यान देते हैं. इन्हें भगवान और इतिहास के बारे में कोई ज्ञान नहीं है. इनके पास कुछ सीखने का समय नहीं है. इस बात से दुखद कुछ भी हो सकता. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने उनसे सवाल पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? इसके चार ऑप्शंस में सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम का नाम दिया गया था.’


सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता था और इसलिए उन्होंने लाइफ लाइन ली. इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को खूब जमकर खरी-खोटी सुनाई और ट्रोल किया. लोगों का कहना था कि जब सोनाक्षी सिन्हा के परिवार में उनके पिता से लेकर चाचा और भाईयों तक के नाम रामायण के किरदारों से प्रेरित हैं और उनके घर का नाम ही रामायण है, उनके भाई का नाम लव-कुश है. ऐसे में सोनाक्षी को सवाल का जवाब पता नहीं होना हैरान करने वाला था.

WRRITEN BY -Pooja Kumari

https://youtu.be/FAAhYwB9zks

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com