Breaking News
Home / ताजा खबर / कई साल बाद एक साथ दिखा पूरा खान परिवार, सलमान की दोनों मां के बीच है ऐसा रिश्ता

कई साल बाद एक साथ दिखा पूरा खान परिवार, सलमान की दोनों मां के बीच है ऐसा रिश्ता

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं । पिछले दिनों खान परिवार में कई सारे जश्न हुए। इन सभी में सलमान खान अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर पहुंचे। पार्टी की कई सारी इनसाइड फोटो भी सामने आई। अब कुछ तस्वीरें अर्पिता खान ने भी शेयर की हैं जिसमें पूरा खान परिवार एक साथ दिख रहा है ।

सलमान खान का परिवार बहुत बड़ा है । ऐसा कम ही होता है जब पूरा ‘खान’दान एक साथ इकट्ठा हो । पिछले दिनों अर्पिता खान और आयुष शर्मा की 5वीं शादी की सालगिरह थी । इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं । अर्पिता ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।


 

अर्पिता खान ने जो पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें वो, पति आयुष, सलमान खान, सलीम खान, सोहेल खान, हेलन, सलमा खान, अरबाज खान समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है। अर्पिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘आभारी, कृतज्ञ, धन्य।’ दूसरी फोटो में सलीम खान, सलमा खान और हेलन कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

बाकी पूरा परिवार उनके पीछे खड़े होकर पोज दे रहा है। अर्पिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘फैम-जैम।’ अर्पिता ने इससे पहले भी मैरिज एनिवर्सिरी पार्टी की कई फोटोज शेयर की थीं। एक फोटो में अर्पिता, आयुष और बेटे आहिल के साथ दिख रही हैं । तीनों ब्लैक कॉम्बिनेशन में दिख रहे हैं ।


 

एक और तस्वीर में अर्पिता अपनी बहन अलविरा और कटरीना कैफ के साथ दिख रही हैं । कटरीना ने अलविरा को गले लगाया हुआ है । एक और फोटो अर्पिता और आयुष सलीम खान और सलमा खान के साथ दिख रहे हैं । अर्पिता दोबारा मां बनने वाली हैं । उनका बेबी बंप भी फ्लॉन्ट हो रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=DHr9Qt6WBsU&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com