Breaking News
Home / ताजा खबर / अखिलेश यादव ने कहा: मेरे हेलीकॉप्टर को दिल्ली में रोका गया,समझ रही इनकी साजिश को जनता

अखिलेश यादव ने कहा: मेरे हेलीकॉप्टर को दिल्ली में रोका गया,समझ रही इनकी साजिश को जनता

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा आरोप लगाया गया है कि उनके हैलीकॉप्टर को बिना किसी कारण के दिल्ली में रोका गया है।इसके अलावा अखिलेश यादव ने दावा किया है कि उन्हें मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने शुक्रवार की दोपहर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है।जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं।हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है।

वहीं कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया कि सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है…समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा।हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 26 जनवरी को दिल्ली में पश्चिमी यूपी के जाट नेताओं से बैठक करने के बाद अखिलेश-जयंत की जोड़ी ने भी इस क्षेत्र में अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने का फैसला किया था।इसी बीच अखिलेश यादव शुक्रवार को मुजफ्फरनगर जाने वाले थे।लेकिन शुक्रवार को उन्होंने दावा किया उनके हैलीकॉप्टर को दिल्ली में रोक दिया गया है और उन्हें मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com