Breaking News
Home / ताजा खबर / असम में अमित शाह का कांग्रेस पर तीखा निशाना, कहा- ‘कांग्रेस आई तो फिर आतंक के रास्ते पर जाएगा राज्य’

असम में अमित शाह का कांग्रेस पर तीखा निशाना, कहा- ‘कांग्रेस आई तो फिर आतंक के रास्ते पर जाएगा राज्य’

देश में इस वक्त जबरदस्त चुनावी माहौल तैयार हो चुका है। पश्चिम बंगाल के चुनावी रण की जद्दोजहद के बारे में सब जानते हैं लेकिन असम में भी वार-पलटवार का दौर काफी तीखा हो चुका है। बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर होती दिख रही है। असम के कामरूप में चुनावी रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने असम को आंदोलन मुक्त बना दिया। पिछले 5 साल में असम में कोई बड़ा आंदोलन हुआ है क्या? आतंकवाद समाप्त हुआ है। 2000 से ज्यादा आतंकवादियों ने मुख्यधारा में आना पसंद किया है। असम विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चुका है। अमित शाह ने कहा कि लैंड जिहाद के माध्यम से असम की पहचान को बदलने का काम बदरुद्दीन अजमल ने किया है। अगर बदरुद्दीन अजमल और कांग्रेस की सरकार असम आती है तो असम एक बार फिर से आतंकवाद के रास्ते पर चल पड़ेगा।

अमित शाह ने इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भी अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है। असम की पहचान शंकर देव और माधव देव है, वीर सेनापति लाचित बोरफूकन है। कांग्रेस कितनी भी जोर लगा ले हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे।

वहीं इस दौरान अमित शाह ने असम में बीजेपी के संकल्प पत्र का भी जिक्र किया। अमित शाह ने कहा कि 8वीं कक्षा के बाद सभी बच्चियों को साइकिल दी जाएगी। कॉलेज जाने वाली हर छात्रा को स्कूटी देंगे। 2 लाख सरकारी नौकरियां और 8 लाख प्राइवेट नौकरियों का सृजन 2022 से पहले किया जाएगा। असम में लव जिहाद और लैंड जिहाद के ख़िलाफ़ क़ानून लाएंगे।

असम में दिख रही चुनावी लड़ाई लगातार दिलचस्प होती जा रही है। एक तरफ बीजेपी लगातार तीखे हमले कर रही है तो वहीं कांग्रेस भी जनाधार जुटाने की पुरजोर कोशिश कर रही है। वहीं असम के लोगों को रिझाने में कौनसी पार्टी कामयाब होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com