Breaking News
Home / ताजा खबर / मालदा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जुबानी हमला, कहा- ‘लोकतंत्र का गला घोंट रही है ममता सरकार’

मालदा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जुबानी हमला, कहा- ‘लोकतंत्र का गला घोंट रही है ममता सरकार’

NEWS DESK

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के मालदा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने राज्य की टीएमसी सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया है। मालदा रैली में अमित शाह ने कहा कि, आज बंगाल में लोकसभा चुनाव का श्रीगणेश करने आया हूं। भाजपा का संकल्प है कि हम ममता सरकार को हटा देंगे। 2019 का चुनाव तय करेगा कि क्या हत्याएं करवाने वाली टीएमसी सरकार रहेगी या जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि ममता सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे हेलिकॉप्टर को उतारने के लिए परमिशन नहीं दी गई, अगर नहीं मिली तो क्या हम हेलिकॉप्टर से ही रैली या मार्च करेंगे।उन्होंने कहा कि अब ममता दीदी मेरे ऊपर केस करेंगी, पिछली बार आया था तो भी केस किया था। मालदा रैली में अमित शाह ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लगातार बंगाल में मेहनत कर रहे थे। हमारी यात्रा निकलती तो उनकी सरकार की अंतिम यात्रा निकल जाती, इसलिए परमिशन नहीं दी गई। लेकिन हम अब ज्यादा मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल को कंगाल कर दिया है।

अमित शाह ने कहा कि इतने बड़े ब्रिगेड समारोह में किसी ने भारत माता की जय या वंदे मातरम के नारे नहीं लगाए। शाह ने ममता सरकार पर लगातार हमला करते बोला की ममता सरकार ने बंगाल की संस्कृति के साथ-साथ राज्य के उद्योग को भी खत्म किया है। बंगाल की जनता ने कम्युनिस्ट को हटाया और ममता बनर्जी को मौका दिया, लेकिन आज लोग कह रहे हैं कि इनसे अच्छा तो कम्युनिस्ट थे। अमित शाह ने कहा कि एक बार ममता सरकार को हटा, कमल खिला दो तो किसी को सिंडिकेंट टैक्स नहीं देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल की निकम्मी सरकार को उखाड़कर फेंक दो, बीजेपी की सरकार आपकी रक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में पूरा उद्योग बंद पड़े हैं, लेकिन बम-बंदूक की फैक्ट्री चल रही है।

अब जान लीजिए की हेलिकॉप्टर को लैंड करने को लेकर क्या हुआ था विवाद-

आज पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में होने वाली अमित शाह की जनसभा के पहले काफी हंगामा हुआ। पहले राज्य सरकार ने यह कहते हुए मालदा एयरपोर्ट पर उनके हेलिकॉप्टर को लैंड करने की अनुमति नहीं दी थी कि वहां निर्माण का काम चल रहा है जबकि वहां किसी तरह का कोई निर्माण नहीं हो रहा है। जब देशभर में इसे लेकर हंगामा मचा तब राज्य प्रशासन ने एयरपोर्ट के बजाय एक होटल की जमीन पर बने अस्थाई हेलीपैड पर अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति दी है।

इन सभी घटना के बाद ममता बनर्जी ने तर्क देते हुए कहा, अमित शाह की हेलिकॉप्टर को अनुमति दी गई थी, लेकिन यह सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है।पुलिस ने कहा था कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का हेलीकॉप्टर किसी और स्थान पर उतारा जाना चाहिए था। पुलिस के अनुरोध पर मैंने भी अपने चॉपर को उतारने की जगह बदल दी थी। उन्होंने कहा है कि हमने बैठक की अनुमति इसलिए दी थी क्योंकि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। भाजपा सूचनाओं को तोड़-मरोड़कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। मालदा प्रशासन ने होटल गोल्डन पार्क के सामने वाले उसी ग्राउंड पर अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंड करने की इजाजत दी है जहां सीएम का हेलीकॉप्टर उतरता है।

About Ariba Naseem

https://news10india.com/

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com