Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / बीजेपी से नाराज हुई केंद्रीय मंत्री

बीजेपी से नाराज हुई केंद्रीय मंत्री

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी से एनडीए में नाराजगी सामने आ रही है, केंद्रीय मंत्री और अपना दल नेता अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी से गठबंधन को लेकर कहा है कि हमने अपनी मांग बीजेपी के सामने रखी थी और समय दिया था लेकिन अनसुना कर दिया गया, अब हम फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

उन्होंने कहा, 20 फरवरी तक का समय दिया था, लेकिन बीजेपी को ऐसा लगता है अपने सहयोगियों से कोई लेना देना नही है, अब अपना दल स्वतंत्र है और हमने पार्टी की बैठक बुलाई है, जो निर्णय लिया जायगा उसी के अनुसार आगे काम करेंगे, अनुप्रिया पटेल ने अलग चुनाव लड़ने के संकेत दिए है।


उन्होंने पुलवामा की घटना पर कहा कि मुझे लगता है जब देश के ऊपर इतना गंभीर हमला हुआ हो, ऐसे वक्त में हमे एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने के बजाय बैठकर मंथन करना चाहिए, सभी पार्टियो को एकजुट होकर सरकार के साथ खड़े होना चाहिए। अपना दल के साथ बीजेपी का एक और सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी नाराज है, तो वहीं बीजेपी का दावा है कि जल्द ही नाराजगी खत्म कर ली जाएगी, आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों में से अपना दल बीजेपी के साथ मिलकर दो सीटों पर चुनाव लड़ी थी और दोनों सीटों पर जीत मिली थी।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

उत्तर प्रदेश में SP और BSP ने आगामी चुनावों के लिए गठबंधन किया है, ये गठबंधन बीजेपी को कड़ी चुनौती दे सकता है, कांग्रेस ने यूपी की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी को सौंपी है, वह लगातार बैठकें कर रही है. कांग्रेस लोकसभा चुनाव में कई छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन करने की तैयारी में है, तो कहीं न कहीं बीजेपी के लिए चुन्नोती भी बन सकती है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com