Breaking News
Home / ताजा खबर / जम्मू – कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मार गिराए दो आतंकी

जम्मू – कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मार गिराए दो आतंकी

सेंट्रल डेस्क, (साहुल पाण्डेय): जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है. यहां के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार घटना शोपिया के जैनापोरा इलाके की है जहां सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है. वहीं सेना को शक है कि इलाके में कईं और आतं​की भी छूपे हो सकते हैं.

भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला आज मंगलवार की सुबह का है. जम्मू—कश्मीर के शोपियां के जैनापोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में देश की सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया. वहीं सेना ने दानों आतंकियों को मारने के बाद अब बीच इलाके को खाली कराके सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है.

आपको बता दें कि 4 दिन बाद हीं भारत अपना 70वां गणतंत्र दिवस मनाने जा रहा है. वहीं इस दौरान सुरक्षाबलों से लेकर सुरक्षा एजेंसियों तक के कान खड़े हैं. किसी भी प्रकार की अनहोनी न हो इसके लिए लगातार सर्च ऑपरेशन और छापे मारे जा रहे हैं. वहीं इसी बीच आतंकी गतिविधियां भी तेज हुई हैं, जिसे लेकर पिछले 24 घंटे में यह दूसरी बड़ी मुठभेड़ देखने को मिली है.

इससे पहले रविवार को पाकिस्तानी सेना ने भी सरहद पर सीजफायर उल्लंघन किया था. फिलहाल बताते चलें कि मुठभेड़ वाले इलाके में सेना के जवानों ने अपना घेरा बना रखा है और एनकाउंटर चल रहा है. आतंकियों की फायरिंग के जवाब में सुरक्षाबल बराबर कॉम्बिंग कर रहे हैं. इससे पहले आतंकियों ने सोमवार को सुरक्षाबलों पर बडगाम में ओपन फायरिंग की थी और जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मारे गए थे।

वहीं, 18 जनवरी को तीन ग्रेनेड हमले भी घाटी में हुए थे. ये हमले श्रीनगर के लाल चौक, शोपियां के गगरां और पुलवामा में किए गए थे. हालांकि, इन घटनाओं में किसी के घायल होने की खबर नहीं थी लेकिन CRPF बंकर, गाड़ियों और दुकानों को नुकसान पहुंचा था.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com