Breaking News
Home / ताजा खबर / आज शाम 6 बजे पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संदेश, ये हो सकती है वजह ?

आज शाम 6 बजे पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संदेश, ये हो सकती है वजह ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देने जा रहे हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट करके अपने संबोधन के बारे में जानकारी दी है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में देश के लोगों से जुड़ने की अपील भी की। दरअसल कोरोना काल के दौरान पीएम मोदी कई बार देश के लोगों को संबोधित कर चुके हैं। संभावना जताई जा रही है कि पीएम मोदी का संबोधन कोविड संकट के बीच किसी अहम खबर पर हो सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि- आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें।

दरअसल देश में कोरोना संकट का प्रकोप अभी भी बना हुआ है। हालांकि पिछले कुछ दिनों में लगातार कोविड के नए केस कम हो रहे हैं लेकिन अभी भी बड़ी संख्या में संक्रमण सामने आ रहा है। पीएम मोदी पहले भी लगातार लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील करते आए हैं। त्योहार का सीजन नजदीक है ऐसे में पीएम मोदी एक बार फिर लोगों से एहतियात की अपील कर सकते हैं। पीएम मोदी जबतक दवाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं का मंत्र पहले ही देश के लोगों को दे चुके हैं।

इसके अलावा देश में कोरोना वैक्सीन के डेवलेपमेंट को लेकर भी जानकारी दी जा सकती है। दरअसल भारत में एक साथ तीन वैक्सीन का ट्रायल अहम फेज में है और उम्मीद जताई जा रही है कि अगले साल के शुरुआती महीनों में वैक्सीन आ सकती है। इसे लेकर भी आज पीएम मोदी कोई अहम घोषणा कर सकते हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com