Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख, परिवार को लेकर कही बड़ी बात

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख, परिवार को लेकर कही बड़ी बात

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है।

अपर्णा से जब मीडिया ने इतिहास की कुछ घटनाओं के लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, मैंने स्वेच्छा से दान दिया है। मेरे परिवार ने जो किया है, उसकी जिम्मेदारी मैं नहीं ले सकती। अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं हो सकता।

चेन्नई के मुस्लिम कारोबारी ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए एक लाख रुपये

तमिलनाडु के एक मुस्लिम कारोबारी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए एक लाख रुपये दान दिए हैं। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में मदद करने के लिए दान देने वालों में गरीब लोग और छोटे व्यापारी जैसे रोजाना कमाने वाले लोग भी शामिल हैं।

विश्व हिंदू परिषद के राज्य संगठन सचिव एस वी श्रीनिवासन ने कहा कि केंद्र सरकार ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र (एसआरजेटीके) स्थापित किया है। मंदिर निर्माण में दान देने के लिए 10, 100 और 1000 रुपये के कूपन बनाए गए हैं और बड़ी संख्या में लोग दान देने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा, “हम जिनके पास भी जा रहे हैं वे उदारता से दान दे रहे हैं।

जब हिंदू मुन्नानी के सदस्य और एसआरजेटीके के स्वयंसेवक डब्ल्यू एस हबीब के पास गए तो उन्होंने 1,00,008 रुपये का चेक दे दिया जिससे कोष इकट्ठा करने वाले हैरत में पड़ गए। संपत्ति डेवलपर हबीब ने मीडिया से कहा, ““मैं मुसलमानों और हिंदुओं के बीच सांप्रदायिक सौहार्द को बढ़ावा देना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि, हम सभी ईश्वर के बच्चे हैं। मैंने इस विश्वास के साथ राशि दान की है।” उन्होंने कहा कि उन्हें यह देखकर दुख होता है कि कुछ वर्ग मुसलमानों को हिंदू विरोधी या देश विरोधी बताते हैं। हबीब ने कहा कि अच्छे काम के लिए दान देने में कुछ गलत नहीं हैं। उन्होंने कहा, “मैं किसी और मंदिर के लिए दान नहीं करता हूं लेकिन राम मंदिर अलग है, क्योंकि दशकों पुराना अयोध्या विवाद खत्म हो गया है।

#rammandir. #ayodhya. #aparnayadav.

About News Desk

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com