Breaking News
Home / ताजा खबर / अयोध्या में अमित शाह ने सपा पर बोला हमला

अयोध्या में अमित शाह ने सपा पर बोला हमला

आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गयी है।सभी पार्टी अपने पावं जमाने को तैयार है।जोरो-शोरों से रैलियां निकाला जा रहा है। सभी पार्टी एक दूसरें पर जमकर तंज कर रहें है।ऐसे में आप को बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह रामनगरी अयोध्या पहुंचे है और शाह ने राममंदिर में वृक्षारोपण किया। इसके बाद उन्होंने पूजन किया।यहां से वो सीधे हनुमान गढ़ी पहुंचकर दर्शन-पूजन किया। मंदिर के पुजारी ने शाह को भगवा पगड़ी पहनाई और साथ ही हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने उन्हें गदा भी भेंट की। दर्शन करने के बाद शाह मणिरामदास छावनी पहुंचे।जिसके बाद वे जीआइसी ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह नेकसा सपा पर तंज़

लगातार इत्र कारोबारियों को लेकर अमित शाह ने एक बार फिर से सपा सरकार पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि दनादन काले धन निकल रहे हैं। योगी जी की सरकार आने के बाद पलायन करवाने वाले, खुद भाग रहे हैं। पहले माफियाओं से पुलिस डरती थी, जबकि आज माफिया पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा है। शाह ने जमकर अपनी पार्टी की तारीफ की। और भाषण के दौरान शाह ने कहा कि सपा के शासन में तीन ‘P’ हुआ करते थे- 1- परिवारवाद 2- पक्षपात 3- पलायन जबकि भारतीय जनता पार्टी तीन ‘V’ के आधार पर चलती है- 1- विकास 2- व्यापार 3- सांस्कृतिक विरासत।

विपक्षीयों पर बोला जमकर हमला

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि श्रीराम के भव्य मंदिर को बनने से रोकने के लिए कांग्रेस, सपा और बसपा ने अपने शासन में सारे प्रयत्न कर डालें लेकिन सफलता नही प्राप्त हुआ।आप सभी को याद होगा, इन लोगों ने कारसेवकों पर गोली चलाई थी।राम सेवकों पर डंडे बरसाए थें,रामसेवकों को मारकर सरयूं नदी में बहा दिया गया था।इन दिनों शाह लगातार दौड़े पर हैं जगह-जगह जा कर वह चुनाव प्रसार कर रहें हैं और विपक्षीयों पर जमकर हमला बोल रहें है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com