Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के बगहा में आत्मदाह का किया प्रयास,पेट्रोल छिड़क शरीर में लगाई आग

बिहार के बगहा में आत्मदाह का किया प्रयास,पेट्रोल छिड़क शरीर में लगाई आग

बिहार के बगहा में आत्मदाह का किया प्रयास

बिहार के बगहा से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है।बताया जा रहा है कि घर में हुए मामूली झगड़ा के चलते एक युवक ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली।वहीं आग लगाने के बाद वह छटपटाते हुए घर के सामने आ गया।युवक को देख लोग चिल्लाने लगे।जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग उसके पीछे दौड़े और एक बाल्टी पानी उस पर उड़ेल दिया।उसके बाद भी आग नहीं बुझी,तो एक महिला दौड़ी हुई आई और भींगा कंबल उसके ऊपर फेंका।इतने में दूसरी महिला निकली और फिर से एक भींगा कपड़ा उस पर लपेट दिया।बता दें कि दोनों महिलाओं ने पूरे शरीर में भींगा कपड़ा लपेटा तब जाकर आग पर काबू पाया गया।

युवक की हालत गंभीर

आपको बता दें कि युवक इ शरीर के कई अंग झुलस गए है,जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।युवक की पहचान रामनगर निवासी 28 वर्षीय संजय कुमार सोनी के रूप में की गई है।मामले में परिजनों ने बताया कि घरवालों से मामूली विवाद पर उसने ऐसा गलत कदम उठाया है और वह बेरोजगार है।उसकी 5 साल पहले शादी हुई थी।संजय की दो बेटी भी है।संजय के पिता शादी विवाह में खाना बनाते हैं। पिछले कुछ दिनों से संजय अपने पिता से पैसों की डिमांड कर रहा था।वह मोटी रकम मांग कर रहा था,जिससे कोई व्यवसाय कर सके।पिता उसे आश्वासन दे रहे थे कि व्यवसाय के लिए पैसे का इंतजाम कर रहा हूं।वहीं गुरुवार को संजय ने पहले घर में झगड़ा किया और फिर पेट्रोल छिड़ककर डराना चाहा,इसी बीच उसने आत्मदाह का प्रयास किया था।

सीसीटीवी में घटना हुई कैद

गौरतलब है कि आत्मदाह की कोशिश करने का वीडियो खंगाला गया।तब उसमें साफ़ देखा गया कि युवक बोतल में रखी पेट्रोल को शरीर पर छिड़क रहा है। गया।फिर उसने पेट्रोल छिड़क वह पास की गली में घुस गया।जहां पार आग लगाते पड़ोसी की उस पर नजर पड़ गई।जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। इस मामले में थानाध्यक्ष कपूरनाथ शर्मा ने बताया कि मामले से जुड़ा किसी आवेदन नहीं मिला है।आवेदन आने पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com