Breaking News
Home / ताजा खबर / भाजपा का काशी में ‘युवा महाकुंभ’

भाजपा का काशी में ‘युवा महाकुंभ’

भाजपा की यूथ विंग वाराणसी में ‘युवा महाकुंभ’ करने की योजना बना रही है।बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी इस रैली को संबोधित करेगें।बता दें कि भाजपा सांसद और पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भाजपा की युवा मोर्चा काशी में बड़ा आयोजन करेगी। जिसे हमने ‘युवा महाकुंभ’ का नाम दिया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र के इस रैली में तकरीबन 1 लाख से ज्यादा युवा शामिल हो सकते हैं।

मनाया जायेगा राष्ट्रीय युवा दिवस

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा 12 जनवरी को इस कार्यक्रम की प्लान बना रही है।जैसा कि हम लोग जानतें हैं कि 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जाता है। भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी की युवाओं द्वारा यह योजना बनाई है कि वो भाजपा द्वारा केंद्र और राज्य में किये गये कार्यों को भी दिखाएगी। कहा जा रहा है कि पार्टी इस कार्यक्रम का आयोजन युवा वोटरों को पार्टी से कनेक्ट करने के लिए कर रही है। बता दें कि इस चुनाव में पहली बार वोट डाल रहे युवाओं को पार्टी से जोड़ने की कोशिश होगी। इन युवाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पिछले 5 सालों में किये गये कार्यों के बारे में बताया जाएगा।

भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या ने क्या कहा,जानिए ?

बता दें कि भाजपा पार्टी युवाओं पर आधारित अपने सभी कार्यक्रमों पर फोकस कर रही है।जिसमें राष्ट्रीय शिक्षा नीति, स्किल इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया सभी सरकारी योजनाएं समलित हैं।भाजपा नेता ने कहा कि पहली बार वोट देने वाले युवाओं को बताया जाएगा कि सरकार उन्हें मजबूत करने के लिए क्या योजनाएं चला रही है।यही नही तेजस्वी सूर्या ने कहा कि युवाओं को बताया जाए कि सरकार ने कानून-व्यवस्था को सुधारने के लिए क्या-क्या काम किए हैं। पार्टी की योजना है कि इस आयोजन में राज्य की सभी 403 विधानसभाओं से युवाओं को बुलाया जा सके।बताया जा रहा है कि इस महाकुंभ से बाइक रैली यूपी के सभी जिलों में आयोजित की जाएगी। युवा मोर्चे के नेता ने कहा कि सभी 75 जिलों से मोटर साइकिल सवारों का एक ग्रुप वाराणसी पहुंचेगा जो इस रैली में शामिल होगा। इस ग्रुप के सदस्य नुक्कड़ सभाओं के जरिए युवाओं को बताएंगे कि सरकार ने क्या-क्या कार्य किये हैं।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com