Breaking News
Home / ताजा खबर / बाल ठाकरे के जन्मदिन पर रिलिज होगी नवाज की फिल्म “ठाकरे”

बाल ठाकरे के जन्मदिन पर रिलिज होगी नवाज की फिल्म “ठाकरे”

बॉलिवुड में काफी समय से खास हस्ती के जीवन पर फिल्म बनाने का चलन चल रहा है। इसी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म “ठाकरे” जो कि बाल ठाकरे के जीवन पर बनी है। जिसके प्रमोशन के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अमृता राव दिल्ली में एक साथ आए।

आगामी जीवनी फिल्म “ठाकरे” इस 25 जनवरी को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसलिए, अपनी फिल्म के प्रचार के लिए उनके साथ कहानीकार संजय राउत और उनकी बेटी निर्माता पूर्वाक्षी संजय राउत कनॉट प्लेस के ओडोन कार्निवल सिनेमाज में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद हुए।

अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित, मराठी और हिंदी में एक साथ बनाई गई फिल्म है। भारतीय राजनैतिक दल शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ठाकरे के रूप में और अमृता राव उनकी पत्नी के रुप में हैं।

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान नवाज ने इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी तैयारी और अनुभव के बारे में बताया। नवाज ने कहा, “मुझे इस तरह की भूमिकाएं मिलने पर वास्तव में खुशी महसूस होती है, भगवान का शुक्र है कि मेरी 25 साल की कड़ी मेहनत को अंजाम मिल रहा है। मैं वास्तव में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद करता हूं, मैं हमेशा अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने की कोशिश करता हूं, इससे मेरा अनुभव अद्भुत रहता है।”

दूसरी ओर अमृता राव ने कहा, “यह वास्तव में मेरे लिए एक अलग क्षेत्र था, एक महिला और एक माँ की भूमिका में काम करना वास्तव में मेरे लिए एक शानदार अनुभव था। मैंने बहुत कुछ सीखा, मैं कह सकती हूं वाह, मुझे इस फिल्म के लिए काम करने में बहुत मजा आया। ”

 

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, राउटर्स एंटरटेनमेंट एंड कार्निवल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले प्रदर्शित यह फिल्म बाल ठाकरे के 93 वें जन्मदिन यानी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com