Breaking News
Home / ताजा खबर / Bigg Boss 13: सलमान ने इस वजह से मेकर्स को दी शो छोड़ने की दी धमकी, बोले- ‘बस बहुत हो गया’

Bigg Boss 13: सलमान ने इस वजह से मेकर्स को दी शो छोड़ने की दी धमकी, बोले- ‘बस बहुत हो गया’

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन: टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों की पसंद बना हुआ है। सलमान खान अपने अंदाज से शो को मनोरंजक बनाने में कामयाब रहते हैं। यही वजह है कि शो की टीआरपी भी ऊंचाइयां छूती है। मेकर्स को भी सलमान खान के होने की अहमियत अच्छे से पता है तभी वो पिछले 10 सालों से शो को होस्ट कर रहे हैं।

बीच-बीच में ऐसी खबरें आती रही हैं कि सलमान अब शो को होस्ट नहीं करेंगे लेकिन हर सीजन में मेकर्स उन्हें मनाने में कामयाब रहते हैं। बीते रविवार ‘बिग बॉस’ के मंच पर ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद सलमान खान ने खुलेआम शो को छोड़ने की धमकी दे डाली।


 

दरअसल, ‘बिग बॉस’ के मंच पर फिल्म ‘पागलपंती’ की टीम के सदस्य अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा पहुंचे थे। सेट पर काफी मस्ती की गई। एक टास्क के दौरान उर्वशी अनिल कपूर से पूछती हैं कि सलमान खान ‘बिग बॉस’ के अभी तक कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं। जिसका उन्होंने बिल्कुल सही जवाब दिया- दस।

अनिल कपूर के जवाब के बाद सलमान खान कहते हैं कि ‘हां मैं दस सीजन कर चुका हूं। बहुत हो गया। लास्ट सीजन है ये। जब तक ये प्राइस नहीं बढ़ाएंगे कुछ नहीं करूंगा मैं। बस बहुत हो गया। ये आखिरी सीजन है।’ हालांकि सलमान ने ये बातें मजाक में कहीं लेकिन उनकी बातें सुन दर्शक भी एक बार जरूर हैरान हो गए होंगे।


 

बता दें कि इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ के घर से अरहान खान बेघर हो गए। इस दौरान उनकी खास दोस्त रश्मि फूट-फूटकर रो पड़ीं। अरहान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में गए थे। वो केवल दो हफ्ते ही घर में टिक सके।

https://www.youtube.com/watch?v=64s0uHfmn4Q&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com