Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार : कार-ऑटो के बीच भीषण टक्कर में छात्रा समेत तीन की मौत

बिहार : कार-ऑटो के बीच भीषण टक्कर में छात्रा समेत तीन की मौत

बिहार में एक भीषण सड़क हादसा हो गया ,बताया जा रहा है कि बांका में ऑटो और कार के बीच टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

बता दें कि टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए है।

इस हादसे में ऑटो सवार एक छात्रा सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।फिलहाल सभी घायलों को गंभीर स्थिति में बाँका सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया ,जहां से गंभीर स्थिति में पांचों को भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

यह घटना बांका-ढाका मोड़ मार्ग पर जोगडीहा के समीप की है।

यह भी पढ़ें: बिहार:प्रेमिका से मिलने पहुंचा दारोगा, ग्रामीणों ने कर दी जमकर पिटाई

आपको बता दें कि ऑटो सवार लोग बौन्सी की ओर जा रहे थे।तभी ऑटो में बौन्सी स्थित अद्वैत मिशन बीएड कॉलेज की छात्रा नम्रता यादव जोकि बांका की रहने वाली है,सहित पांच लोग सवार थे।

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के साथ ही बांका पुलिस भी घटनास्थल पहुंची तथा राहत कार्य चलाते हुए सभी को सदर अस्पताल भेज दिया और उसके बाद में जख्मी लोगों की स्थिति नाजुक होते देख चिकित्सक सभी को भागलपुर जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया,जहां पर इलाज के दौरान बीएड कॉलेज की छात्रा नम्रता यादव, आदिल अंसारी सहित तीन की मौत हो गई है।

गौरतलब है कि नम्रता यादव गुरुवार को बांका से बौन्सी स्थित बीएड कॉलेज ऑटो से जा रही थी।

तभी रास्ते में तेज रफ्तार से दौड़ रही कार से ऑटो की टक्कर हो गयी,बाकी लोग भी अपने-अपने काम से बाराहाट और बौन्सी जा रहे थे।

घटना के बाद सभी के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से दोनों वाहनों को जब्त कर थाना लाने का प्रयास कर रही है और इसके साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है।

About P Pandey

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com