Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / रुपेश सिंह की हत्या के सवाल पर पत्रकार पर भड़के नीतीश कुमार बोले-आप ही बता दीजिए

रुपेश सिंह की हत्या के सवाल पर पत्रकार पर भड़के नीतीश कुमार बोले-आप ही बता दीजिए

बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या को 3 दिन हो गए हैं। लेकिन हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। इसे लेकर सीएम नीतीश कुमार ने जब सवाल पूछा गया तो, वह भड़क गए। नीतीश ने पलटकर पत्रकारों से ही पूछ लिया कि आपको पता है तो बता दीजिए।

नीतीश ने कहा कि, हत्या के पीछे कोई ना कोई वजह होती है। स्पेशल टीम मामले की जांच कर रही है। रुपेश सिंह के हत्यारे नहीं बचेंगे। बता दें, गत मंगलवार को रूपेश सिंह की हत्या कर दी गई थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने के पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए। उसे भी 2 दिन गुजर गए, लेकिन अब तक इस हत्याकांड के पुख्ता सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगी है। पुलिस हालांकि गहन छानबीन का दावा जरूर कर रही है। लेकिन अब तक पुलिस हत्यारों तक पहुंचने में सफल नहीं हुई है।

साथ ही इस हत्या को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर और नेताओं के गमगीन परिवार से मिलकर सांत्वना देने का सिलसिला जारी है। इस घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है। और एसटीएफ को भी लगाया गया है।

क्या है मामला!

बिहार की राजधानी पटना का एक इलाका गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जहां इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रूपेश को उनके अपार्टमेंट के बाहर करीब 6 गोली मारी गई। जिस वक्त यह वारदात हुई ,रूपेश सिंह गाड़ी में अकेले थे। मंगलवार की शाम पटना के पॉश शास्त्री नगर इलाके के कुसुम विला अपार्टमेंट के ठीक बाहर बदमाशों ने कार में बैठे इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह पर लगभग 6 राउंड गोलियां चलाई। जिससे उनकी मौत हो गई।

#rupeshsingh. #murderbihar. #nitishkumar

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com