Breaking News
Home / देश / सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही है पीएम मोदी की ये कविता, आपने पढ़ी क्या?

सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही है पीएम मोदी की ये कविता, आपने पढ़ी क्या?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मकर संक्रांति के अवसर पर देशवासियों को खास तौर पर बधाई दी। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी लिखी एक कविता भी साझा की। जो लोगों को भा गई, पीएम मोदी ने गुजराती में इस कविता को लिखा। सूर्य देव का बखान भी किया। फिर बाद में लोगों के साथ इसका हिंदी अनुवाद भी साझा किया। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, आज सुबह मैंने गुजराती में कविता साझा की थी। कुछ साथियों ने इसका अनुवाद हिंदी कर मुझे भेजा है। उसे भी मैं आपके साथ साझा कर रहा हू।

पीएम मोदी की कविता की शुरुआत “अंबर से अवसर और आंख में अंबर” के साथ होती है जो कि अंत में सूर्य देवता के बखान करते हुए समाप्त हो जाती है।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की यह कविता जमकर वायरल हुई और चर्चा का विषय बन गई लोगों ने मांग करते हुए कहा कि इसे देश की अन्य भाषाओं में भी ट्रांसलेट करवाना चाहिए।

इससे पहले भी प्रधानमंत्री कई कविताएं सोशल मीडिया पर शेयर करते आए हैं। नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के वक्त में मोर को लेकर भी एक कविता साझा की थी। पीएम मोदी ने अपने आवास में मोर को दाना खिलाते हुए तस्वीरें साझा की थी। कविता भी लिखी थी। उसी कविता को सिंगर कैलाश खेर ने गाने का रूप भी दिया था।

#pmmodi #pmmodipoetry #pmtwitter #Mankibaat

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com