Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘अनुपमा’ सीरियल के शाह परिवार की बढ़ती उलझने

‘अनुपमा’ सीरियल के शाह परिवार की बढ़ती उलझने

पिछले एपिसोड में आपने देखा की बैंक द्वारा हुए फ्रॉड की वजह से अनुपमा की डांस एकेडमी और वनराज शाह का कैफे दोनों दांव पर लग जाता है। उसको बचाने के लिए और 20 लाख के टेक्स को भरने के लिए अनुपमा राखी दवे से मदद मांगती है। राखी दवे ने उससे ₹40 लाख के बदले उसका घर ले लेती है।

राखी दवे से मदद लेकर अनुपमा अपने घर की परेशानियां दूर कर तो लेती है लेकिन अगले ही दिन राखी दवे घर पहुंच कर सब को सब कुछ बता देती है। अनुपमा के मना करने के बावजूद भी जब राखी दवे अपना ड्रामा शुरु करती है तो वनरक्षक को शक हो जाता है कि अनुपमा ने राखी दवे से मदद ली है। राखी के ड्रामे रक्षाबंधन का अवसर गम में बदल जाता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज और राखी में लड़ाई होती है और वो उसे वहां से जाने के लिए कहता है। राखी कहती है ये घर उसका भी है और वो यहां से कही नहीं जाने वाली। राखी कहती है मैंने ही अनुपमा को पैसे दिए थे और बदले में उसका आधा घर अपने नाम कर लिया था। अब ये घर मेरे हाथों गिरवी है।

राखी की बातें सुनकर घर के सारे परिवार अचंभित रह जाते है। वनराज अनुपमा से कहता है कि, मैं तुम्हें माफ नहीं कर सकता। मैंने 25 साल तक जितनी गलतियां की है और जितना दुख तुमको दिया है, वो दुख तुमने एक ही दिन में मुझे सूत समेत वापस कर दिया। साथ ही वनराज कहता है कि तुम यहां अब और नहीं रह सकती। तुम यहां से जा सकती हो‌।

वहीं पिछले एपिसोड में आपको दिखाया गया कि पैसों की दिक्कत को लेकर अनुपमा राखी दवे के पास जाती है। राखी उसकी मदद के लिए मान जाती है लेकिन वो इसके लिए अनुपमा के पास शर्त रखती है। अनुपमा इसके लिए मान जाती है।

About news

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com