Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार की ‘श्रेया शंकर’ और राजस्थान की ‘सुमन राव’ ने जीता ख़िताब …

बिहार की ‘श्रेया शंकर’ और राजस्थान की ‘सुमन राव’ ने जीता ख़िताब …

बिहार की रहने वाली ‘श्रेया शंकर’ ने अपने सपनो को उड़ान भरते हुए मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स का ख़िताब पर कब्ज़ा जमा लिया है। तो वहीं राजस्थान की रहने ‘सुमन राव’ ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2019 का खिताब अपने नाम किया।

आपको बता दें कि मुंबई के सरदार बल्लभ भाई पटेल इंदौर स्टेडियम में सितारों के बीच मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स का आयोजन किया गया। जिसमें इंडिया के बहुत सारे प्रतिभागियों ने अपने सपने को साकार करने के उद्देशय से पहुंचे।



 

miss india

इस कार्यक्रम को होस्ट करण जौहर और एक्टर मनीष पॉल ने किया। जबकि कोरियोग्राफर के रूप में रेमो डिसूजा, हुमा कुरैशी, चित्रांगदा चित्रांगदा सिंह और फुटबॉलर सुनील छेत्री आदि शामिल थे।

बिहार के रहने वाली श्रेया ने सबको पीछे छोड़ते हुए मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टेस्ट का खिताब अपने नाम कर लिया।इसके साथ ही उन्होंने अपने परिवार और बिहार के नाम को भी रोशन किया है। आवार्ड पाने के बाद श्रेया ने कहा कि ‘यह मेरे लिए बहुत ही कठिन था लेकिन मैंने कभी हिम्मत और विश्वास को नहीं छोड़ा जिसका नतीजा मुझे देखने को मिला।’

तो वहीं सुमन ने कहा ‘जब आप खुद को जीवन में एक विशेष लक्ष्य के लिए समर्पित करते हैं तो आपके शरीर की नस-नस आपकी जीत के लिए दिशा में काम करना शुरू कर देती है।’

 

आयोजन की शुरुआत में कैटरीना कैफ, विकी कौशल और मोनी राय ने अपने डांस परफॉर्मेंस से वहाँ उपस्थित दर्शकों का शानदार मनोरंजन किया।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com