Breaking News
Home / ताजा खबर / 5% जीडीपी पर बीजेपी ने कहा कांग्रेस पार्टी पर आर्थिक मंदी छाई है

5% जीडीपी पर बीजेपी ने कहा कांग्रेस पार्टी पर आर्थिक मंदी छाई है

बीजेपी ने देश में चिंताजनक आर्थिक हालत को लेकर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी पर पलटवार किया है, बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि वह अपनी पार्टी कांग्रेस पर आर्थिक मंदी की बात कर रही हैं. ये बात बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही है, बीजेपी ने कहा कांगेस के लिए पैसा जुटाने वाले जेल की सलाखों के पीछे हैं. बता दें सोनिया गांधी ने इस बात पर चर्चा पार्टी के सभी पदाधिकारियों जैसे महासचिवों-प्रभारियों, प्रदेश अध्यक्षों, मुख्यमंत्रियों और विधायक दल के नेताओं की बैठक में देश की अर्थव्यवस्था के मौजूदा हालात पर की थी.

Image result for sambit patra

 

बीजेपी की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने कहा ऐसा प्रतीत होता है कि सोनिया गांधी कांग्रेस में आर्थिक मंदी को लेकर चिंतित हैं क्योंकि कांग्रेस के लिए पैसा जुटाने वाले पी चिदंबरम और डी के शिवकुमार दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं. उन्होंने कहा कि वैश्विक अर्थव्यवस्था में मंदी के बावजूद भारतीय अर्थव्यवस्था का आधार मजबूत है और सरकार ने विकास दर बढ़ाने के लिए हर सम्भव कदम उठा रही है.


 

इसी बीच पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कांग्रेस का बचाव करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा मोदी सरकार को आर्थिक मंदी का अहसास नही, उन्होंने यह भी कहा कि अगर अर्थव्यवस्था की यही स्थिति बनी रही तो 2024-25 तक देश की अर्थव्यवस्था को पांच हजार अरब डॉलर तक ले जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्ष्य के पूरा होने की कोई उम्मीद नहीं है.

Written By: Deepak Khambra

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com