Breaking News
Home / दिल्ली - एनसीआर / बीजेपी ने केजरीवाल पर लगाया तुष्टीकरण का आरोप, पूछा- रिंकू के परिवार को घर से क्यों भगाया?

बीजेपी ने केजरीवाल पर लगाया तुष्टीकरण का आरोप, पूछा- रिंकू के परिवार को घर से क्यों भगाया?

दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा की चाकुओं से घोंपकर हुई हत्या की घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए अब तक पीड़ित परिवार से न मिलने पर सवाल उठाए हैं।

पार्टी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल और AAP के लोगों पर मिलने गए रिंकू शर्मा के परिवार को भगाने का भी बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि न्याय मांगने के लिए गए रिंकू के घरवालों से मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मिलने से इनकार कर दिया।

रिंकू के घरवालों को भगा दिया गया’

आदेश गुप्ता ने शनिवार को कहा, ‘मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगोलपुरी में मारे गए रिंकू शर्मा के परिवार से अब तक नहीं मुलाकात की है। रिंकू शर्मा की कुछ अपराधियों ने गत 10 फरवरी को चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

पीड़ित परिवार के सदस्य न्याय मांगने के लिए केजरीवाल के निवास पर गए, लेकिन वहां से उन्हें भगा दिया गया। मुख्यमंत्री ने मिलने से इनकार कर दिया।’ गुप्ता ने कहा कि इससे साबित होता है कि मुख्यमंत्री ढोंगी भी हैं।

उन्होंने कहा कि अपने को दिल्ली का बेटा बताने वाले केजरीवाल सिर्फ स्वार्थ के लिए तुष्टीकरण की राजनीति और जेहादी मानसिकता से काम कर रहे हैं।

केजरीवाल से 4 लोग ही मिलने गए थे

आदेश गुप्ता के मुताबिक, रिंकू शर्मा के परिवार ने कहा कि वे 4 लोग ही मुख्यमंत्री से मिलने गए थे, लेकिन उनकी फरियाद सुनने की जगह उनके आदमियों ने कहा कि यहां प्रदर्शन नहीं कर सकते।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की अनुदान राशि देने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

बता दें कि इससे पहले AAP ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा और आरोप लगाया था कि पुलिस राष्ट्रीय राजधानी में कानून को नियंत्रित करने में विफल रही है, जबकि बीजेपी सांप्रदायिक कलह पैदा कर रही है।

AAP ने बीजेपी पर साधा निशाना

AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘मंगोलपुरी हत्या दिल्ली में सभी लोगों के लिए चौंकाने वाली है। हमने देखा है कि दिल्ली पुलिस और केंद्रीय गृह मंत्रालय दिल्ली में लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रहे हैं।

अब यहां तक कि हिंदू भी भाजपा सरकार के तहत सुरक्षित नहीं हैं। AAP सरकार मृतक परिवार को सर्वश्रेष्ठ कानूनी सहायता प्रदान करेगी और मामले में आधिकारिक जांच के बाद वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी।’ मंगोलपुरी के रहने वाले रिंकू शर्मा की बुधवार को कथित तौर पर उनके परिवार के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

#rinkusharma. #kejriwal. #BJP.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com