Breaking News
Home / ताजा खबर / आम आदमी पार्टी ने भी सिद्धू के बयान पर चिंता जतायी

आम आदमी पार्टी ने भी सिद्धू के बयान पर चिंता जतायी

आप -आम आदमी पार्टी के पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने भी सिद्धू के बयान पर चिंता जाहिर की है और कहा है कि पंजाब कांग्रेस के मुखिया और मुख्यमंत्री का पाकिस्तान प्रेम उमड़ रहा है। बता दे की उस देश का जो भारत में पंजाब की सीमाओं के जरिए आतंकियों, हथियार, विस्फोटक बम और हवाई ड्रोन के जरिए नशीले पदार्थ भेज रहा है। क्या। सिद्धू और चन्नी के लिए हमारे जवानों की शहादत का कोई मूल्य नहीं है।

बताया जा रहा है की कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष सिद्धू के इमरान प्रेम पर सियासत गरमा गई है। बता दे की सिद्धू के इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने करारा हमला बोला है। मनीष तिवारी ने कहा कि भारत के लिए इमरान खान आइएसआइ एवं -पाक- सेना के उस गठजोड़ का मोहरा हैं जो मुल्क में हथियार, ड्रग्स और आतंकियों को भेजता है। पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सदस्य ने सवाल किया कि क्या हम अपने सैनिकों की शहादत इतनी जल्द भूल नहीं सकते।

यह भी पढ़ें: दिल्ली को प्रदूषण के बीच छोड़ चुनावी सफ़र पर निकले CM

देखा जा रहा है की सिद्धू का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें एक -पाक -अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते नजर आते हैं। बता दे इस वीडियो में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू कहते नजर आ रहे हैं कि इमरान खान उनके बड़े भाई जैसे हैं। सिद्धू के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि नवजोत सिद्धू की पाक मुल्क परस्ती किसी से छिपी नहीं है। मैं उनको याद दिलाना चाहता हूं कि जब उनके पाक मुल्क भाई इमरान खान तालीबान से मिलकर अफगानिस्तान पर कब्जा करते हैं तो वहां से किस प्रकार हिंदुओं और सिखों को देश छोड़कर भारत में शरण लेनी पड़ती है यह बात उनकाे याद रखनी चाहिए। उनके भाई इमरान खान जिस प्रकार जेहादियों को जम्मू कश्मीर भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद़धृू ड्रग्स का मुद्दा उठाते हैं ,पंजाब के युवाओं को यह ड्रग्स बर्बाद कर रही है। नवजोत सिद्धू अपने बड़े भाई के साथ मिलकर उनसे कहें कि वह अपनी खुफिया एजेंसी को ऐसा करने से रोकें।

बता गया -मनीष तिवारी ने ट्वीट कर कहा- इमरान खान भले ही किसी के भाई हों, लेकिन भारत के लिए वह पाक मुल्क खुफिया एजेंसी आईएसआई और सेना के उस गठजोड़ का मोहरा हैं जो पंजाब में ड्रोन की मदद से हथियार और मादक पदार्थ भेजता है, जबकि जम्मू-कश्मीर में रोजाना आतंकियों की घुसपैठ कराता है। इसके साथ ही मनीष तिवारी ने सिद्धू के पाक मुल्क प्रेम पर भी सवाल उठाए और कहा- क्या हम पुंछ के अपने सैनिकों की शहादत इतना जल्दी भूल गए ।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com