Breaking News
Home / ताजा खबर / अमेरिकी महिला ने जूम कॉल के जरिए शुरू किया अजीबोगरीब काम

अमेरिकी महिला ने जूम कॉल के जरिए शुरू किया अजीबोगरीब काम

कई बार लोग अपनी नौकरी से परेशान हो जाते हैं और जल्द ही उसे छोड़ने का विचार करने लगते हैं कुछ लोग नौकरी बदलने के बाद भी पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हो पाते क्योंकि वो ऑफिस कल्चर, शिफ्ट में काम करना और बॉस के दबाव को नहीं झेल पाते आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक महिला के साथ भी देखने को मिला जो अपनी एडवरटाइजिंग की नौकरी से इतनी परेशान हो चुकी थी कि उसने उसे छोड़ दिया और महिला ने जूम कॉल के जरिए अजीबोगरीब काम करना शुरू कर दिया

बता दे की न्यूयॉर्क में रहने वाली 37 वर्ष की रीव रूसिफर नामक महिला एडवरटाइजिंग और मार्केटिंग कंपनी में 10 साल से काम कर रही थीं लेकिन उस महिला को अपने काम से परेशानी थी. तभी कंपनी ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया जिसके बाद महिला काफी परेशान हो गई और उनकी दुनिया उथल-पुथल हो गई. लेकिन इस मौके को रीव ने अपने अनुसार ढालने की कोशिश की बता दें कि रीव हमेशा से ही एडल्ट कंटेंट बनाना चाहती थीं और उन्होंने नौकरी छोड़ने के बाद ऐसा ही किया.

रीव ने सबसे पहले एडल्ट साइट ओन्लीफैंस पर अपना अकाउंट बनाया और इसके बाद अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करना शुरू किया वही जब कोरोना ने दस्तक दी और लोग घरों में कैद हो गए तो रीव ने उन्हें एंटरटेन करने का और अपना बिजनेस बढ़ाने का नया तरीका ढूंढा, बता दें कि झूम के जरिए रीव ने लोगों को जोड़ना शुरू किया और उनके कंसेंट के सहारे एडल्ट पार्टी शुरू कर दी तब से वो जूम कॉल पर 40-60 लोगों को जोड़ती रही और सभी साथ में इंटिमेट पल शेयर करते हैं.

खबरों के मुताबिक रीव ने कहा कि वो इस तरह पैसे तो कमाती ही हैं, इसके साथ ही लोगों के मन से शारीरिक संबंधों के लेकर भ्रम दूर करती हैं. रीव का कहना है कि जूम कॉल पर वो लोगों को जोड़ती हैं और जो लोग कंफर्टेबल होते हैं उनके साथ ऑनलाइन मिलकर ऑनलाइन संबंध बनाती हैं. इतना ही नहीं वह उन्हें रिलेशनशिप, रोमांस, रोमांटिक फोटोज खींचने से जुड़ी ट्रेनिंग भी देती हैं और इन ट्रेनिंग्स को वर्कशॉप का नाम दिया जाता है. वर्कशॉप से जुड़ने के लिए लोगों को मोटी रकम देनी पड़ती है जो रीव की कमाई का खास जरिया है.

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com