Breaking News
Home / मनोरंजन / शत्रुघ्न सिन्हा की बड़े पर्दे पर होगी वापसी, जल्द करेंगे बड़ी घोषणा

शत्रुघ्न सिन्हा की बड़े पर्दे पर होगी वापसी, जल्द करेंगे बड़ी घोषणा

80 का दौर वो दौर था जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स के बीच बहुत अनबन होती है. और इस मामले में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले जो स्टार थे वो है शत्रुघ्न सिन्हा, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन, तीनों ही अपने काम में महारथी थे।

और उस दौर के सफल अभिनेता भी.अब ऐसे में तीनों के बीच अनबन होना तो आम बात थी। हाल ही में सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने ऐसे कई राज खोले है। जिसे जानकर आपको हैरानी होगी

लोग कहते थे मेरे पास कट्टी-फट्टी शक्ल है

अपने इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो इंडस्ट्री में पहले से ही कई बड़े स्टार्स थे. ऐसे में खुद को उनके साथ स्थापित करना मेरे लिए बिल्कुल आसान नहीं था. जब मैंने हीरो बनना चाहा तो कई लोगों ने कहा कि तेरे पास तो कट्टी-फट्टी शक्ल है. हीरो कैसे बनेगा।

ऐसे में मैंने सोचा विलेन बन जाते हैं तो लगा कि प्राण साहब बहुत अच्छा काम कर रहे थे और प्रेम चोपड़ा बहुत खूबसूरत भी थे.तो मैंने सोचा मुझे प्लास्टिक सर्जरी करवा लेनी चाहिए.और मैं इसके लिए तैयार भी हो गया था।

तभी देव आनंद साब से मेरी मुलाकात हुई वो मुझे बहुत पसंद थे, और उन्होंने ही मुझे समझाया कि हम जैसे है वैसे ही रहना चाहिए.बस अपना काम अच्छा करो.उन्होंने ही मुझे आश्वासन दिया कि लोग बहुत जल्द मेरी सराहना करेंगे. मैंने उसकी बात सुनी और ये सच हो गया.

जब चुनाव लड़ने पर राजेश खन्ना ने बना ली थी दूरी

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने और राजेश खन्ना के रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि , हम दोनों एक बार एक-दूसरे के विरोध में चुनाव लड़ रहे थे. जो राजेश को बिल्कुल पसंद नही आय़ा और वो मुझसे काफी नाराज भी हुए।

दूसरी तरफ मैं भी ये चुनाव नहीं लड़ना चाहता था लेकिन उस वक्त एल के आडवाणी जी को मना नहीं कर पाया. इसको लेकर मैंने कई बार राजेश से बात करने की कोशिश की लेकिन वो कुछ सुनना नहीं चाहते थे. फिर काफी लंबे वक्त तक हमने एक-दूसरे से बात नहीं की।

अमिताभ के लिए मेरे दिल में हमेशा प्यार रहा है- शत्रुघ्न सिन्हा

वहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर भी बात की. शत्रु ने बताया कि अमिताभ और मैं कभी भी एक-दूसरे के दुश्मन नहीं रहे. बल्कि कॉम्पटीटर रहे हैं. मेरी तरफ से उनके लिए कोई बैर नहीं है। और मैंने अमिताभ को कई बार उनके करियर में संभाला है तब भी जब वो करियर की ऊचाइयों पर थे. हम दोनों के बीच हमेशा प्यार, इज्जत और स्नेह रहा है।

आपको बता दें कि इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी बताया है कि वो जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. इसके लिए उन्होंने कई स्क्रिप्ट्स पढ़ी है. और वो जल्द ही इसकी बड़ी घोषणा करेंगे।

#shatughansinha. #amitabhbachan

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com