Breaking News
Home / ताजा खबर / किसानों के समर्थन में आए बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र, ट्वीट के जरिए सरकार से की ये मांग

किसानों के समर्थन में आए बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र, ट्वीट के जरिए सरकार से की ये मांग

पिछले15 दिनों से किसान तीन नए कृषि बिल को लेकर सरकार के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं. किसानों का आंदोलन खत्म करवाने को लेकर अभी तक सरकार और किसान संगठनों के बीच पांच बार मीटिंग हो चुकी है लेकिन फिर भी इस समस्या का अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है. जिसके बाद किसान संगठनों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वो आने वाली 14 दिसंबर से देशव्यापी आंदोलन करेंगे. और इसी के साथ उन्होंने 12 दिसंबर को दिल्ली -जयपुर हाईवे बंद करने और सभी टोल प्लाजा पर कब्जा करने का भी ऐलान किया है.

वहीं अब किसान का साथ देने के लिए बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए है.  इसी को लेकर अब बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने भी एक ट्वीट किया है,  जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मैं अपने किसान भाइयों को इस तरह देख बहुत दर्द में हूं. सरकार को उनकी समस्या का हल जल्द से जल्द कर देना चाहिए. धर्मेंद्र के इस पर उनके फैन भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं.

बताते चलें कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहा किसानों का आंदोलन 16वें दिन भी जारी है. किसानों ने सरकार की किसी भी शर्त को मानने से इनकार कर दिया है. इतना ही नहीं किसानों ने केंद्र की तरफ से भेचे गए  संशोधन के प्रस्ताव को भी ठुकरा दिया है. और कहा था कि अगर सरकार कानून वापस नहीं लेती है तो वो अपना विरोध-प्रदर्शन और तेज करेंगे.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com