Breaking News
Home / ताजा खबर / जेपी नड्डा पर हुए हमले पर एक्शन लेते हुए गृह मंत्रालय ने बंगाल के दो अफसरों को किया तलब

जेपी नड्डा पर हुए हमले पर एक्शन लेते हुए गृह मंत्रालय ने बंगाल के दो अफसरों को किया तलब

हाल ही में पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया, जिसमें जेपी नड्डा बाल बाल बचे। अब इसी हमले को लेकर वहां के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्र सरकार को रिपोर्ट भेजी है.साथ ही ये जानकारी भी सामने आ रही है कि  गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को 14 दिसंबर को तलब किया गया है. इसकी पुष्टि मंत्रालय के ही एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी की है. अपने ऊपर हुए हमले का आरोप नड्डा ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया है. इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इसके लिए जवाब देना होगा.

बता दें कि अमित शाह ने नड्डा पर हमला होने के कुछ देर बाद ही राज्य के कानून और सुरक्षा को लेकर रिपोर्ट मांगी थी. उन्होंने हमले को ‘प्रायोजित हिंसा’ बताते हुए घटना की रिपोर्ट जल्द से जल्द देने की बात कही थी. अचानक हुए इस हमले में कुछ नेताओं को चोट लगी और काफिले में शामिल गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई थीं. 

सूत्रों की माने तो अमित शाह भी 19 और 20 दिसंबर  को कोलकाता जा सकते हैं. और इससे अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि अब बीजेपी इस हमले को लेकर ममता सरकार को घेरना चाहती है. वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी का कहना है कि बीजेपी 6 महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी छवि को जनता के सामने और अच्छा बनाने के लिए खुद पर ये हमले करवा रही है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com