Breaking News
Home / मनोरंजन / इस फिल्म में सिता को रोल निभाएंगे आयुष्मान खुराना

इस फिल्म में सिता को रोल निभाएंगे आयुष्मान खुराना

आयुषमान अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतते आ रहे हैं। शुरुआत से ही आयुषमान फिल्मों में कुछ अलग किरदार निभाते नजर आए हैं। इस बार भी वह कुछ अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ आने वाली है। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। खबरों के मुताबिक आयुष्मान इस फिल्म में रामलीला की सीता का किरदार निभाने वाले हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

फिल्म के पोस्टर में आयुष्मान साड़ी पहनें बैठे हुए हैं। जिससे पता चल रहा है कि वह कुछ हटके रोल करते नजर आ सकते हैं। आयुष्मान ने बताया-ड्रीमगर्ल काफी अलग और हटके फिल्म है क्योंकि मैं इसमें साड़ी पहनने वाला हूं।

यह उस लड़के की कहानी है जो रामलीला में सीता का रोल निभाता है। हम अपने देश में ऐसे लड़कों को देख चुके हैं। इस फिल्म में मैं भी उन्ही में से एक हूं। यह एक कॉमेडी फिल्म है।फिल्म को एकता कपूर और शोभा  कपूर ने प्रोडयूस किया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

वहीं डायरेक्ट राज शांडिल्य कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुच अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। 2018 में आयुष्मान की अंधाधुन और बधाई हो लोगों को काफी पसंद आई थी। अब दर्शकों को आययुष्मान की इस फिल्म का इंतजार है।

 

 

About Jyoti

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com