Breaking News
Home / खेल / कैलिफोर्निया: फुटबॉल मैच के दौरान गोलीबारी, चार की मौत, छह घायल

कैलिफोर्निया: फुटबॉल मैच के दौरान गोलीबारी, चार की मौत, छह घायल

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता :-   अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित फ्रेस्नो में फुटबाल मैच देखने के दौरान हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोगघायल बताए जा रहे हैं। मृतकों के संख्या की पुष्टि फ्रेस्नो पुलिस ने की है> पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि यह गोलीबारीबड़ी संख्या में लोगों की हत्या करने के लिए की गई। फ्रेस्नो पुलिस लेफ्टिनेंट बिल डूले ने बताया कि पार्टी में रविवार शाम करीब छहबजे गोलीबारी हुई। डूले ने बताया कि एक फुटबाल मैच देखने के लिए एक मकान के पीछे के आंगन में आयोजित एक पार्टी में कुछहमलावर घुसे और उन्होंने भीड़ पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस घटना में कम से कम नौ लोगों को गोली लगी और कई लोग आंगनमें मृत पाए गए।


 

डूले ने कहा कि हमें इतना पता है कि मकान के पीछे के आंगन में परिवार के लोगों और मित्रों की एक पार्टी थी। हर कोई फुटबाल देखरहा था, तभी अज्ञात संदिग्ध मकान में घुस आए, आंगन में आए और गोलीबारी की। पड़ोसियों ने सुरक्षा कारणों से अपनी पहचानगोपनीय रखे जाने की शर्त पर बताया कि उन्होंने कई गोलियां चलने की आवाज सुनी।


 

कुछ लोगों को नाजुक हालत में कम्युनिटी रीजनल मेडिकल सेंटर लाया गया और कुछ की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। पुलिस ने किसीभी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है। दक्षिणपूर्व फ्रेस्नो में रविवार को गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। शहर के एक अन्यहिस्से में करीब 20 वर्ष के एक व्यक्ति की उसके घर पर रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

https://www.youtube.com/watch?v=64s0uHfmn4Q&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com