Breaking News
Home / ताजा खबर / पटना में टायर फटने के बाद पेड़ से टकराई कार, हादसे में तीन की हुई मौत

पटना में टायर फटने के बाद पेड़ से टकराई कार, हादसे में तीन की हुई मौत

पटना में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है,बताया जा रहा है कि रानीतलाब थाना क्षेत्र के एनएच-139 पर काब गांव के पास एक तेज रफ्तार कार का टायर अचानक फट गया।जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।वहीं इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,मृतकों में फुलवारीशरीफ के कुरकुरी गांव निवासी कुरकुरी के नीतीश कुमार और कन्हैया कुमार तथा आलमपुर निवासी दुधेश कुमार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

दो लोग हुए हादसे में घायल

बता दें कि इस हादसे में दो लोग घायल भी हुए है,जिसमे फुलवारीशरीफ के ही आलमपुर निवासी विकाश कुमार और जानीपुर निवासी दीपू कुमार शामिल हैं।फिलहाल दोनों को पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां पर दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।वहीं कार को कब्जे में लेकर तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार पटना के आलमपुर से चालक सहित पांच लोग कार में सवार होकर औरंगाबाद की तरफ जा रहे थे।इस दौरान वे बिक्रम से रानीतालाब थाने के काब गांव के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार कार का टायर तेज धमाके के साथ फट गया,जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए थी।इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस घटना के बाद सड़क पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई,वहीं लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया और इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मृतकों को कार से बाहर निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों को डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।अस्पताल में इलाज करा रहे घायल दीपू कुमार ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ औरंगाबाद गाड़ी खरीदने जा रहा थे, लेकिन दुर्भाग्यवश रास्ते मे ही सभी दुर्घटना के शिकार हो गए थे।

डॉक्टर ने क्या बताया,जानिए?

इस दौरान अनुमंडल अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर विपिन प्रसाद ने कहा कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है।जिनके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की जा रही है और दो अन्य घायलों की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें पटना भेज दिया गया है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com