Breaking News
Home / ताजा खबर / गौतमबुद्धनगर में 24 वर्षीय इंजीनियर ने की आत्माहत्या,ससुराल वालों पर लगाया आरोप

गौतमबुद्धनगर में 24 वर्षीय इंजीनियर ने की आत्माहत्या,ससुराल वालों पर लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,बताया जा रहा है कि एक 24 वर्षीय इंजीनियर ने ससुराल वालों द्वारा कथित रूप से परेशान किए जाने ले कारण खुदकुशी कर ली है।आपको बता दें कि युवक ने दूसरे धर्म की लड़की से शादी की थी,जिसके कारण ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे।

मुख्यमंत्री को भेजा नोट

आपको बता दें कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित एक कथित नोट भी भेजा,जिसमें उसने अपने ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

पेड़ से लटका मिला शव

इस मामले में पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर सेक्टर 24 थाने में उसकी पत्नी के माता-पिता समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उसके पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह नोएडा में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और शहर के सेक्टर 54 में रहता था।बता दें कि शनिवार को उसका शव उसके घर के पास एक पेड़ से लटका मिला था।

14वीं मंजिल से कूदकर की थी आत्म्हत्या

गौरतलब है कि रविवार को थाना बीटा-2 क्षेत्र के कासा ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली केन्याई मूल की 25 वर्षीय युवती सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।पुलिस के मुताबिक युवती यहां पर अपने पुरुष मित्र के साथ रह रही थी और वह पर्यटक वीजा पर भारत आई थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि वह परिवारिक कारणों से मानसिक तनाव में थी।वहीं बीती रात को वह अपने दोस्त के साथ क्रिसमस की पार्टी करके घर लौटी थी।फिलहाल पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com