Breaking News
Home / खेल / हरमनप्रीत पर लगेगा बैन!

हरमनप्रीत पर लगेगा बैन!

बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार को तीसरे और अंतिम वनडे मैच में महिला टीम की कप्तान ने खराब अंपायरिंग के चलते अपनी भड़ास निकाली थी। जिसके चलते उन्हें दो मैचों का बैन झेलना पड़ सकता है।

भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर बांग्लादेश के खिलाफ खराब अंपायरिंग के चलते गुस्सा दिखाने और खेल के सामान को नुकसान पहुंचाने के चलते उनपर कारवाई भी हो सकती हैं। लेकिन अब अगर ऐसा हुआ तो इसका मतलब होगा कि वह एशियाई खेलों के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगी।

हरमनप्रीत को नाहिदा अख्तर की गेंद पर पगबाधा (LBW) आउट दिया गया था लेकिन उनका दावा है कि गेंद उनके बल्ले के निचले हिस्से में लगी थी। इस बीच उन्होंने अपना गुस्सा स्टंप पर निकाला था। इतना ही नहीं इसके बाद मैच प्रेजेंटेशन सैरेमनी में अंपायरों की आलोचना की और कह दिया कि अंपायरों को दोनों टीमों के साथ ट्रॉफी समारोह में हिस्सा लेना चाहिए।

खैर अगर हरमनप्रीत कौर के साथ ऐसा होता है तो वह दुनिया की पहली ऐसी महिला खिलाड़ी होंगी, जिन पर आईसीसी कोड ऑफ कन्डक्ट के लेवल 2 के उल्लंघन के चलते सजा मिलेगी। आईसीसी के इस नियम में अभी तक किसी भी महिला क्रिकेटर को दंड नहीं मिला है।

About News Desk

Check Also

इंग्लैंड का बैजबॉल रणनीति सुपर फ्लॉप, टीम इंडिया ने सीरीज में अच्छे से धोया

टीम इंडिया ने इंगलैंड को 5 टेस्ट मैचों की सीरिज में अच्छे से धूल चटा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com