Breaking News
Home / ताजा खबर / एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा हुई पर्दे पर रिलीज़

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा हुई पर्दे पर रिलीज़

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल :– जिस फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार था आख़िरकार वह शुक्रवार 1 फरवरी को रिलीज़ हो गयी है। जी हाँ आपको बता दें की सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आज रिलीज़ हो गयी है इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ काम करती नज़र आ रही हैं। फिल्म में शेल्ली चोपड़ा निदेशक के रूप में नज़र आ रहे हैं और वही उत्पादक विधु विनोद चोपड़ा है। इन्ही महान हस्तियों की निगरानी में फिल्म का निर्माण हुआ हैं । कहानी की शुरुआत कुछ ऐसी की गयी है की फिल्म के अभिनेता राजकुमार राओ फिल्म में एक ड्रामे की शुररुअत करते हैं जिसका नाम एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा है। वही सोनम कपूर हर लड़की की तरह एक सपना देखती हैं की एक राजकुमार से उन्हें प्यार होगा और फिर उनकी भी शादी होगी और जब उन्हें प्यार हो जाता है तो हर कहानी की तरह इस कहानी में भी घरवाले दिवार बन कर खड़े हो जाते हैं और सोनम कपूर की शादी कहीं और तय कर देते हैं। और इसी तरह की काफी सारी बद्याए इस फिल्म में दिखाई गई। अभी तक तो इस फिल्म के काफी अच्छे रिव्यु सामने आ रहे हैं जो भी इस फिल्म को देख रहा है इसकी बेहद तारीफ कर रहा है। देखते हैं की यह फिल्म कितनी उचाई तक जाती है और बॉलीवुड में कहा तक अपनी जगह बना पति है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com