Breaking News
Home / राजनीति / प. बंगाल: रथों में तोड़फोड़ पर भड़की बीजेपी, कहा-बंगाल में TMC के अब सिर्फ 63 दिन बचे

प. बंगाल: रथों में तोड़फोड़ पर भड़की बीजेपी, कहा-बंगाल में TMC के अब सिर्फ 63 दिन बचे

पश्चिम बंगाल में चुनाव के ऐलान-ए-जंग के साथ ही गुंडागर्दी और पत्थरबाजी भी शुरू हो गई है। कोलकाता में बीजेपी के इलेक्शन सेंटर में तोड़फोड़ हुई है। बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी के गुंडों ने रात के अंधेरे में पत्थरबाजी की और उसके रथों को नुकसान पहुंचाया।

इस घटना से भड़की बीजेपी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के अब सिर्फ 63 दिन बचे हैं।  बीजेपी ने कहा कि रात के अंधेरे में टीएमसी के लोग उसकी रथों में तोड़फोड़ करने के साथ ही एलईडी तक चुरा कर ले गए।बीजेपी ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है।

वीडियो कोलकाता के कादापाड़ा इलाके का है जहां गोदाम में बीजेपी के प्रचार रथ खड़े थे। इस हमले में कई रथों के शीशे टूट गए। इस तोड़फोड़ की घटना के बाद बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट किया और कहा कि बंगाल में टीएमसी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और उसके पास सिर्फ 63 दिन और बचे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अपने ट्वीट में कहा- ‘आपने रथ तोड़ा है हम आपका घमंड तोड़ेंगे..ममता दीदी आपके गुंडों ने गुंडागर्दी कर के लोक्खो सोनार बंगला रथ तोड़ने का काम किया है..बंगाल की जनता और बीजेपी आपका घमंड तोड़ेगी..आपकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है..63 दिन और…

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में आठ चरण में विधानसभा चुनाव कराए जाने की घोषणा पर सवाल उठाते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें संदेह है कि तारीखों की घोषणा भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान के बेहतर प्रबंधन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के सुझावों के अनुसार की गई है।

बनर्जी ने कालीघाट स्थित अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था कि कि चुनाव आयोग को राज्य को ‘‘भगवा खेमे की आंखों से’’ नहीं देखना चाहिए, उनका इशारा भाजपा की ओर था।

उन्होंने कहा, चुनाव आयोग का पूरा सम्मान करते हुए मैं यह कहना चाहती हूं कि इस पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं कि बंगाल में कई चरणों में चुनाव क्यों होंगे, जबकि अन्य राज्यों में एक चरण में मतदान होगा। यदि चुनाव आयोग लोगों को न्याय प्रदान नहीं करता तो लोग, कहां जाएंगे।


बंगाल को भाजपा से बेहतर जानती हूं-ममता

ममता बनर्जी ने कहा कि इन सभी चालों’’ के बावजूद, वह चुनाव जीतेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे अपने सूत्रों से जानकारी मिली है कि चुनाव की तारीखें उसी अनुरूप हैं, जिस तरह से भाजपा चाहती थी। क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के सुझावों के अनुसार तारीखों की घोषणा की गई है?

प्रधानमंत्री और गृह मंत्री राज्य के चुनाव के लिए अपनी शक्ति का दुरुपयोग नहीं कर सकते हैं। बनर्जी ने अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के चुनाव जीतने के बारे में विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि वह राज्य की बेटी हैं और बंगाल को भाजपा से बेहतर जानती हैं।

#westbengal. #bjp. #tmc.

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com