Breaking News
Home / राजनीति / Modi Government के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 

Modi Government के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 

संसद के मानसून सत्र में बीते चार दिनों से सदन में मणिपुर मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है। जहां सत्ता पक्ष विपक्ष को मुद्दे का राजनीतिकरण करने का आरोप लगता हैं तो विपक्ष सरकार को मुद्दे के प्रति असंवेदनशील बताता है। आज सत्र का पांचवा दिन है, जो की बड़ा रोचक होने वाला हैं। दरअसल, विपक्षी दलों के द्वारा आज लोकसभा में मोदी सरकार (Modi Government) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के तैयारी हैं।

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों ने सहमति जताई है।इस पर राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव के संबंध में हम अच्छी तरह से जानते हैं कि संख्याएं हमारे पक्ष में नहीं हैं, लेकिन यह संख्या को लेकर नहीं है, अविश्वास प्रस्ताव के बाद पीएम को संसद में बोलना होगा। इसलिए, लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है।

आप को बता दें, कांग्रेस नरेन्द्र मोदी सरकार (Modi Government) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो लोकसभा में कांग्रेस के उपनेता गौरव गोगोई मणिपुर मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे। इसे लेकर कांग्रेस ने अपने सांसदों को व्हिप भी जारी किया है।

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com