Breaking News
Home / Uncategorized / नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बदलाव यात्रा का शुभारंभ–तेज प्रताप यादव

नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बदलाव यात्रा का शुभारंभ–तेज प्रताप यादव

सेन्ट्रल डेस्क मोहम्द हसनैन –बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने शिवहर के किसान मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि आज से बदलाव यात्रा की शुभांरंभ की गई है ,पूरी ताकत के साथ नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकना है। बदलाव यात्रा को लेकर सभा स्थल पर तेज प्रताप यादव ने शंखनाद करते हुए लोगों से बदलाव करने की अपील की उन्होंने कहा है कि मौजूदा सरकार में सड़क की स्थिति बदतर है ,राशन कार्ड ,चीनी, गेहूं नहीं समय पर मिल रहा है ,सरकार के द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है जो विफल है ,नौजवानों को रोजगार देने के बजाय रोड पर खड़ा कर दिया गया है। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि मैं तो कृष्ण के भूमिका में हूं तेजस्वी यादव ही अगले मुख्यमंत्री होंगे मैंने उन्हें आशीर्वाद दे दिया है। गरीब, पिछड़ा, दलित पर अत्याचार हो रहा है ,राज्य में हत्या ,बलात्कार बढ़ गई है ,लोग शोषित हो रहे हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

 

गरीब अल्पसंख्यक एवं दलितों लोगों को कोई पूछने वाला नहीं। देश की आर्थिक नीति खराब होने के कारण देश की स्थिति बदतर हो गई है महिला, छात्र ,किसान विरोधी है सरकार साढे 4 साल से आम जनता को छल रहा है केंद्र सरकार इसे बदलना जरूरी है ।  उन्होंने भाजपा के बहकावे में ना आने की अपील की है उन्होंने शिवहर के सामाजिक कार्यकर्ता सह राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता अंगेश कुमार सिंह अंगराज को राष्ट्रीय जनता दल पार्टी का सच्चा ,कर्मठ, समर्पित कार्यकर्ता बताया। इसलिए इनको ही लोकसभा का टिकट मिलना चाहिए यह प्रस्ताव में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव तक पहुंचाऊंगा।

 

इस अवसर पर लोक सभा के भावी प्रत्याशी राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता अंगेश कुमार सिंह ने कहा है कि हम शिवहर का सर्वांगीण विकास करेंगे, शिवहर में बहुत चीजों की कमी है हम आपके ही बीच का आप जहां खोजेंगे हम वहां उपस्थित रहेंगे। मौके पर परदेश छात्र नेता पदाधिकारी के कई वरिष्ठ नेता सहित तीन जिला के राजद जिला अध्यक्ष आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष सुमित कुमार उर्फ दीपू वर्मा ने किया मंच संचालन प्रेम शंकर पटेल ने की।बीच-बीच में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया जिसमें प्रदेश से आए छोटू छलिया ,अशोक अलबेला के द्वारा भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया वहीं तेज प्रताप यादव के द्वारा बांसुरी बजा कर लोगों को मंत्र मुक्त भी किया गया कार्यक्रम में पूर्व विधायक संजय कुमार गुप्ता,राजद जिला उपाध्यक्ष गुड्डू कुमार यादव इंदल राय ,नगर अध्यक्ष अशरफ अली राजद नगर अध्यक्ष, विश्वनाथ प्रसाद मधुकर प्रखंड अध्यक्ष शिवहर, रामचंद्र प्रसाद गुप्ता ,नागेंद्र कुशवाहा ,अनिल यादव, राजद के प्रदेश महासचिव कौशल किशोर तिवारी, सहित राजेंद्र प्रसाद यादव सहित कई राजद कार्यकर्ताओं ने मंच को संबोधित किया

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com