Breaking News
Home / राजनीति / अभी जेल में ही रहेंगे RJD प्रमुख लालू यादव, HC से एक बार फिर नहीं मिली जमानत

अभी जेल में ही रहेंगे RJD प्रमुख लालू यादव, HC से एक बार फिर नहीं मिली जमानत

आरजेडी सुप्रीमों और बिहार के सीएम लालू प्रसाद यादव को एक बार फिर से झारखंड हाई कोर्ट ने जमानत नहीं दी है. लालू यादव की जमानत पर सुनवाई के दौरान सीबीआई ने अदालत से वक़्त मांगा।

गौरतलब है कि, इसके बाद कोर्ट ने 5 फरवरी से पहले सीबीआई को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. अब अगली सुनवाई के लिए 5 फरवरी की तारीख निर्धारित की गई है.

बता दें बिहार में साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये के चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर आज सुनवाई हुई। झारखंड हाई कोर्ट में जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की पीठ में लालू प्रसाद की दुमका कोषागार से गबन के मामले में जमानत याचिका पर यह सुनवाई की गई. लालू के वकील देवर्षि मंडल ने बताया था कि लालू को तीन अन्य मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है.

दिल्ली AIIMS में चल रहा है लालू यादव का इलाज

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. इस दौरान स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. लेकिन, बीते हफ्ते अचानक लालू यादव की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स शिफ्ट कर दिया गया.

#RJD #Laluyadav. #bail.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com