Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘रामायण’ पर बनने जा रही है 300 करोड़ की फिल्म, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण निभाएंगे राम-सीता का किरदार

‘रामायण’ पर बनने जा रही है 300 करोड़ की फिल्म, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण निभाएंगे राम-सीता का किरदार

रामायण पर पहले भी कई मूवी, सीरियल, बन चुके है। अब रामायण में एक बार फिर फ़िल्म बनने जा रही है। जिसमे मुख्य में भूमिका ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे।

पिछली बनीं रामायण फिल्म निर्देशकों ने अपने-अपने तरीके से इस कहानी को दर्शकों के सामने रखा है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो ये कि फिल्म निर्माता मधु मेंटाना रामायण पर एक बहुत बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं.

बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक मधु मेंटाना ने इस फिल्म पर 300 करोड़ रुपये लगाने का फैसला लिया है. वहीं अब पता चला है कि फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंग।

बताया जा रहा है कि मधु की इस फिल्म रामायण का डायरेक्शन नितीश तिवारी करने जा रहे हैं. आपको बता दें, नितीश तिवारी दंगल जैसी फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं.

खबरों के मुताबिक, मधु मेंटाना के लिये फिल्म रामायण उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट है. जानकारी के अनुसार इस फिल्म को 3D में रिलीज किया जाएगा. फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है।

आपको बता दें, मधु मेंटाना ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को रामायण पर रिचर्स और फैक्ट इक्कठे करने का काम सौंप दिया है. वहीं, जैसा कि रामायण एक बहुत बड़ा महाकाव्य है जिसे 3 घंटे की फिल्म में समेट पाना आसान नहीं इसलिये मधु मेंटाना ने इस फिल्म को 2 भागों में पर्दे पर उतारने का फैसला लिया है.

#ramayana. #bollywood. #deepikapadukon. #hritikroshan.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com