Breaking News
Home / मनोरंजन / जिया खान की बहन का साजिद खान पर बड़ा आरोप बोलीं- साजिद खान ने कहा था टॉप उतारो

जिया खान की बहन का साजिद खान पर बड़ा आरोप बोलीं- साजिद खान ने कहा था टॉप उतारो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कुछ कलाकार हैं, जिन पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगा है। इसमें से एक नाम फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का भी है। साजिद खान पर साल 2018 में इंडस्ट्री की कुछ महिलाओं द्वारा सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया गया था। अब एक बार फिर से उन पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है।

इस बार उन पर ये आरोप लेट एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है। उनके मुताबिक साजिद खान ने रिया को सेक्सुअल हैरेस किया था। पिछले हफ्ते बीबीसी पर एक टीवी प्रोग्राम जारी किया गया जो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान पर आधारित है। इसे सिर्फ यूनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर निशाना साधा है।

जिया की बहन करिश्मा ने कहा कि रिहर्सल का समय था, जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उसी समय साजिद ने रिया से टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है? उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है। और यह सब हो रहा है वह घर आई और रोने लगी।

बता दें कि यह किस्सा हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। डेथ इन बॉलीवुड से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कह रही है कि, मैं इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं. अगर मैं छोड़ छोड़ दूंगी तो मुझे धमकी दी जाएगी। और मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश की जाएगी। अगर मैं फ़िल्म में बनी रहती तो मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा। हर तरफ से वो फंस ही रही थी इसलिए उसने फिल्म में काम किया।

इसके बाद करिश्मा ने अपने साथ हुआ एक वाक़या भी शेयर करते हुए कहा कि मुझे याद है, जब मैं साजिद खान के घर अपनी बड़ी बहन जिया खान के साथ गई थी। मुझे याद है मैं 16 साल की रही होंगी। मैंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था। साजिद ने मुझे घूरा और कहा कि ओह्ह इसे सेक्स चाहिए।

उसी समय मेरी बहन जिया खान मेरे बचाव में आई उसने कहा नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। तुम यह किस बारे में बात कर रहे हो, इस पर साजिद खान ने कहा कि देखो तो वह कैसी बैठी है। इस पर मेरी बहन ने कहा कि, नहीं वह मासूम है, यंग है, उसे अभी यह पता भी नहीं है कि, उसे क्या चाहिए इसके बाद थोड़ी ही देर में हम लोग वहां से चले गए।

एक्ट्रेस जिया खान ने साल 2013 में सुसाइड कर लिया था उनकी सुसाइड की खबर ने सभी को सकते में ला दिया था। जिया खान ने अपने छोटे से करियर में कई बड़े सुपरस्टार संग काम किया, वह अमिताभ बच्चन संग फिल्म में नजर आई, इसके अलावा वे आमिर खान संग फिल्म गजनी का भी हिस्सा बनी थी। वही अक्षय कुमार संग फिल्म हाउसफुल में भी नजर आई थी।

वही साजिद खान की बात करें तो साल 2018 के बाद से इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेस और को क्रू मेंबर उन पर आरोप लगा चुकी है। एक जर्नलिस्ट्स ने भी उन पर आरोप लगाया था।

#bollywood. #Sajidkhan. #Jiyakhan.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com