Breaking News
Home / राजनीति / शुभेंदु अधिकारी का बड़ा बयान बोले, अगर नंदीग्राम में ममता को नही हराया तो राजनीति छोड़ दूंगा

शुभेंदु अधिकारी का बड़ा बयान बोले, अगर नंदीग्राम में ममता को नही हराया तो राजनीति छोड़ दूंगा

पश्चिम बंगाल में सियासी लड़ाई तेज होती जा रही है। राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। तो अब बीजेपी का दामन थाम चुके शुभेंदु अधिकारी ने ताल ठोक कर कहा कि, अगर उन्होंने नंदीग्राम में ममता बनर्जी को नहीं हराया तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

साउथ कोलकाता में सोमवार शाम एक जनसभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने यह बात कही, शुभेंदु अधिकारी ने कहा टीएमसी एक पार्टी नहीं बल्कि प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। शुभेंदु अधिकारी ने ममता के राजनीतिक कौशल पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि, टीएमसी को अगर बिहार से चुनावी रणनीतिकार (प्रशांत किशोर) नियुक्ति करने की जरूरत पड़ रही है, तो इससे यह साबित होता है कि राज्य में बीजेपी बढ़त हासिल कर चुकी है।

ममता बनर्जी के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने पर शुभेंदु अधिकारी ने भी ऐलान कर दिया कि, अगर उन्होंने ममता को नहीं हराया तो, वह सियासत को अलविदा कह देंगे। अधिकारी ने कहा, अगर नंदीग्राम में, मैं उन्हें आधे लाख से अधिक वोट से नहीं हराया तो राजनीति छोड़ दूंगा।

वही बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी को भवानीपुर में जीत का भरोसा नहीं है, इसलिए वह नंदीग्राम में दांव आजमा रही हैं। टीएमसी के मंत्री सुरक्षित सीटों की तलाश कर रहे हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि, वह कहां जाते हैं उन्हें कोई नहीं मिलेगा।

असल में ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि वह नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने सोमवार को एक चुनावी सभा में एक ऐलान किया। इससे पहले वह भवानीपुर से चुनाव लड़ती आई है, नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र इसलिए भी अहम है क्योंकि इस इलाके में शुभेंदु अधिकारी का प्रभाव माना जाता है। लेकिन अब ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान कर शुभेंदु अधिकारी को कड़ी चुनौती पेश कर दी है।

#Bengal. #shuvenduadhikari. #Mamatabanarjee.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com