Breaking News
Home / ताजा खबर / जन्माष्टमी के उपलक्ष में पटना की सड़कों पर लगाए गए पोस्टर में नहीं दिखी तेजस्वी यादव की तस्वीर

जन्माष्टमी के उपलक्ष में पटना की सड़कों पर लगाए गए पोस्टर में नहीं दिखी तेजस्वी यादव की तस्वीर

बिहार की राजधानी के सड़कों पर जगह-जगह तेज प्रताप की तस्वीरें देखने को मिल रही है। यह तस्वीर है एक पोस्टर में छपी हुई है जो की जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देने के लिए बनाई गई हैं। बता दें कि इस पोस्टर में तेज प्रताप के साथ साथ लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी की भी तस्वीर देखी जा सकती है।

इस पोस्टर में कुछ नोटिस करने वाली बात है तो वह यह कि तेज प्रताप लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीरें तो है लेकिन तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं है। इससे लोग इस तरह की अटकलें लगा रहे हैं कि दोनों भाइयों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, हैवानियत के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़ और मिर्च।

बता दें कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ये नया पोस्टर कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर लगाया है। पटना की सड़कों पर कई जगह ये पोस्टर देखें जा सकते हैं। इन सभी पोस्टर में तेजप्रताप यादव, पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी की तस्वीरें दिख रही हैं। लेकिन वहीं लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव कहीं दिखाई नहीं दिए यानी कि इनकी तस्वीर को तेजप्रताप के नए पोस्टर पर भी जगह नहीं दी गई है।

एक बार पहले भी छात्र राजद की एक दिवसीय बैठक को लेकर पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाए गए थे उसमें भी तेजस्वी यादव की तस्वीर कहीं भी नहीं थी।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com